scorecardresearch
 

शहनाज गिल के पिता ने Sidharth Shukla संग शेयर की थ्रोबैक फोटो, बोले- विश्वास नहीं हो रहा

संतोख सिंह ने सिद्धार्थ शुक्ला संग फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "विश्वास नहीं हो रहा. तुम हमेशा दिल में रहोगे." इससे पहले संतोख सिंह ने सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर फोटो शेयर करते हुए लिखा था, "जिंदगी का सच बस इतना सा है, इंसान पल भर में याद बन जाता है."

सिद्धार्थ शुक्ला सिद्धार्थ शुक्ला
स्टोरी हाइलाइट्स
  • शहनाज गिल का है हाल बुरा
  • सिद्धार्थ शुक्ला का हुआ 2 सितंबर को निधन
  • शहनाज के पिता ने शेयर की थ्रोबैक फोटो

बीती 2 तारीख को टीवी जगत के जाने-माने अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का हार्ट अटैक के चलते निधन हो गया. पूरा देश इनके जाने के सदमे में था. फैन्स अभी भी एक्टर के निथधन से दुखी हैं और शहनाज गिल की हालत भी ठीक नहीं है. रिपोर्ट्स की मानें तो सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल दोनों ही दोस्त से काफी ज्यादा थे. 'बिग बॉस 13' में दोनों की बॉन्डिंग्स काफी मजबूत नजर आई थी. कुछ समय पहले शहनाज गिल के पिता संतोख सिंह ने सिद्धार्थ शुक्ला की एक थ्रोबैक फोटो शेयर की, जिसमें वह कैमरे में पोज देते नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही उन्होंने एक ऐसा कैप्शन लिखा, जिसे पढ़कर आप सभी का दिल टूट जाएगा. 

संतोख सिंह ने शेयर की फोटो
संतोख सिंह ने सिद्धार्थ शुक्ला संग फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "विश्वास नहीं हो रहा. तुम हमेशा दिल में रहोगे." इससे पहले संतोख सिंह ने सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर फोटो शेयर करते हुए लिखा था, "जिंदगी का सच बस इतना सा है, इंसान पल भर में याद बन जाता है." सिद्धार्थ शुक्ला के जाने के बाद शहनाज गिल का क्या हाल है इस पर संतोख सिंह ने एक इंटरव्यू में बताया था कि मेरी शहनाज से बात हुई. वह ठीक नहीं है. मेरा बेटा शाहबाज मुंबई के लिए निकला है, ताकि वह शहनाज के साथ रह रहे. मैं बाद में मुंबई जाऊंगा. 

संतोख सिंह ने कहा कि अभी मैं बात करने की हालत में नहीं हूं. जो भी कुछ हुआ है उसपर मुझे खुद यकीन नहीं हो पा रहा है. वाकई में यह वक्त हर किसी के लिए चौंकाने वाला है. शहनाज की फैमिली से सिद्धार्थ का अच्छा रिलेशन था. कुछ दिनों पहले शहनाज और सिद्धार्थ शुक्ला साथ में 'बिग बॉस ओटीटी' और 'डांस दीवाने' का हिस्सा बने थे. शहनाज और सिद्धार्थ की डांस दीवाने में जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिली थी. शो में दोनों ने रोमांटिक गाने पर डांस भी किया था. 

Sidharth Shukla के घर पहुंच चिल्लाने लगी थीं शहनाज, राहुल महाजन बोले- पति-पत्नी से ज्यादा गहरा था रिश्ता

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी सीजन 13 में सबसे ज्यादा चर्चा रही थी. दोनों घंटों साथ रहते थे. उनके बीच कभी कभी लड़ाई भी होती थी. शहनाज सिद्धार्थ का गुस्सा कंट्रोल करने में मदद करती थीं. एक तरफ मस्तीखोर और चुलबुली शहनाज गिल और दूसरी तरफ एग्रेसिव और दमदार सिद्धार्थ शुक्ला, दोनों ही पर्सनैलिटी जब साथ आती थी, दर्शक खूब एंटरटेन होते थे. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×