scorecardresearch
 

संजय दत्त के तीनों बच्चों में से कौन बन सकता है एक्टर? जानें जवाब

जब संजय से पूछा गया कि उनके तीनों बच्चों में से किसके एक्टर बनने के चांसेज हैं तो एक्टर ने कहा- मैं अपने तीनों बच्चों को खुश देखना चाहता हूं. और चाहता हूं कि वो जो भी करें उसे लेकर पैशनेट हो. मैं अभी भी एक्टिंग कर रहा हूं कि क्योंकि मैं जो कर रहा हूं उससे मुझे प्यार है और मैं उनके लिए भी ये ही चाहता हूं.

X
पत्नी-बच्चों के साथ संजय
पत्नी-बच्चों के साथ संजय
स्टोरी हाइलाइट्स
  • तीन बच्चों के पिता हैं संजय दत्त
  • अपने बच्चों के बेहद करीब हैं एक्टर
  • अक्सर चर्चा में रहते हैं संजय

एक्टर संजय दत्त अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में रहते हैं. वो एक्टर्स की फैमिली से आते हैं. संजय के पेरेंट, मां नरगिस और पिता सुनील दत्त दोनों ही बेहद शानदार एक्टर थे. संजय दत्त ने भी एक्टिंग फील्ड में खुद को साबित किया है. अब एक इंटरव्यू में संजय ने अपने बच्चों के एक्टिंग लाइन में आने को लेकर बात की है.

संजय दत्त ने अपने तीनों बच्चों के बारे में भी बात की. बता दें कि पत्नी मान्यता दत्त से संजय को दो ट्विन्स (एक बेटा-एक बेटी) हैं. वहीं उनकी पहली पत्नी ऋचा शर्मा से एक बेटी.

संजय दत्त ने ऐसे किया रिएक्ट

जब संजय से पूछा गया कि उनके तीनों बच्चों में से किसके एक्टर बनने के चांसेज हैं तो एक्टर ने कहा- 'मैं अपने तीनों बच्चों को खुश देखना चाहता हूं. और चाहता हूं कि वो जो भी करें उसे लेकर पैशनेट हो. मैं अभी भी एक्टिंग कर रहा हूं कि क्योंकि मैं जो कर रहा हूं उससे मुझे प्यार है और मैं उनके लिए भी ये ही चाहता हूं. उन तीनों में त्रिशाला Psychiatrist हैं और वो काउंसलर के तौर पर अच्छा कर रही हैं. उन्हें अपना काम पसंद है और मुझे उन पर गर्व हैं.'


Sidharth Shukla के निधन के बाद जसलीन से यूजर ने कहा- तुम भी मर जाओ, सदमे में अस्पताल में हुईं भर्ती

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay)


क्यों वरुण धवन के अंडरवियर एड पर मचा हंगामा, यूजर्स बोले- अश्लीलता फैलाने में शर्म नहीं आती

वहीं मेरे छोटे बच्चों की बात की जाए तो Shahraan का फुटबॉल की तरफ झुकाव है. हाल ही में खेलते वक्त उनका पैर भी फ्रैक्चर हो गया था. फिलहाल वो गेम को लेकर पैशनेट है. लेकिन मुझे लगता है कि उनमें एक अभिनेता की सारी खूबियां हैं-वो शार्प हैं. बुद्धिमान हैं. डांस पसंद है और अपने ह्यूमर से लोगों को चार्म कर सकते हैं. वहीं इकरा आर्टिस्ट हैं. उनकी पेंटिंग्स बेहद खूबसूरत हैं. उनकी उम्र का कोई बच्चा इतनी अच्छी पेंटिंग कर सकता है ये मानना काफी मुश्किल है.
 


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें