scorecardresearch
 

Sidharth Shukla के घर पहुंच चिल्लाने लगी थीं शहनाज, राहुल महाजन बोले- पति-पत्नी से ज्यादा गहरा था रिश्ता

राहुल महाजन ने आगे कहा- "शहनाज पूरी तरह से पीली हो गई थी, जैसे की कोई तूफान आया हो और सब कुछ धो डाला हो. मुझे याद है जब मैंने उन्हें अपनी संवेदना देने के लिए उनके शोल्डर पर हाथ रखा था, तो जिस तरह से उन्होंने मुझे देखा मैं पूरी तरह से स्तब्ध रह गया था. उसकी हालत देखकर मैं डर गया था. वो पूरी तरह से नंब थी."

X
राहुल महाजन और शहनाज गिल
राहुल महाजन और शहनाज गिल
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सिद्धार्थ के निधन से बिखर गईं शहनाज
  • शहनाज नहीं मान पा रहीं सिद्धार्थ के निधन की बात
  • शहनाज का रो-रोकर बुरा हाल

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन ने उनकी सबसे करीबी दोस्त शहनाज गिल को बुरी तरह से तोड़ दिया है. सिद्धार्थ के निधन से शहनाज बिखर गई हैं, वो खुद को संभाल नहीं पा रही हैं. सिद्धार्थ के घर पर शहनाज से मिलने के बाद कई सेलेब्स ने शहनाज की बुरी हालत की जानकारी दी है. राहुल महाजन ने भी अब शहनाज का हाल बताया और कहा कि उन्हें इस हाल में देखना काफी मुश्किल और उदास करने वाला है. 

सिद्धार्थ के घर पहुंच चिल्लाने लगी थीं शहनाज

राहुल महाजन ने हाल ही में ABP को दिए अपने एक इंटरव्यू में कहा, "जब शहनाज गिल आईं तो वो इतनी जोर से चीखीं- 'मम्मी जी, मेरा बच्चा, मम्मी जी मेरा बच्चा.' शहनाज सिद्धार्थ के पैर रगड़ रही थीं, बिना यह जाने कि वो अब नहीं रहे. शहनाज पूरी तरह सदमे में है और इस बात पर यकीन ही नहीं कर पा रही हैं. उसकी हालत और मानसिक स्थिति को देखकर मैं सिद्धार्थ के अंतिम संस्कार के समय कांप रहा था.”

राहुल महाजन ने आगे कहा- "शहनाज पूरी तरह से पीली हो गई थी, जैसे की कोई तूफान आया हो और सब कुछ धो डाला हो. मुझे याद है जब मैंने उन्हें अपनी संवेदना देने के लिए उनके कंधे पर हाथ रखा था, तो जिस तरह से उन्होंने मुझे देखा मैं पूरी तरह से स्तब्ध रह गया था. उसकी हालत देखकर मैं डर गया था. वो पूरी तरह से नंब थी."

 'बुझ' गया Bigg Boss का चमकता सितारा, Sidharth Shukla हर साल शो में लाते थे जान

Sidharth Shukla का इंस्टाग्राम-ट्विटर पर ये था आखिरी पोस्ट, 3 दिन पहले तक थे एक्टिव

कैसा था शहनाद और सिद्धार्थ का रिश्ता?

राहुल महाजन ने सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के रिश्ते के बारे में भी बताया. उन्होंने कहा- उनका रिश्ता बहुत गहरा था. पति-पत्नी का भी इतना गहरा नहीं होता, जितना उनका था. 

सिद्धार्थ के निधन के बारे में राहुल महाजन ने कहा ये

राहुल महाजन ने कहा, "सिद्धार्थ रात को 10.30-11 के बीच बाहर से खाकर घर आए थे. नॉर्मली वो घर में खाते थे. उसके बाद वो सोने चले गए और फिर रात को 3.30 पर उठे और उन्हें सीने में भारीपन/दर्द की शिकायत हुई. फिर वो पानी पीकर सो गए और अगली सुबह उठे ही नहीं." 
 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें