scorecardresearch
 

शगुन बनी इशिता की जान की दुश्मन...

स्टार प्लस के फैमिली ड्रामा शो 'ये हैं मोहब्बतें' में अब एक बड़ा बदलाव आने वाला है जहां एक और निधि से पूरे भल्ला परिवार को मुक्ति मिल गई है तो वहां दूसरी ओर अब उनके घर में ही कोई दुश्मन पैदा हो गया है...

X
अनीता हंसनदानी अनीता हंसनदानी

कहते हैं कि सौतन कभी सहेली नहीं बन सकती और अगर कभी ऐसा हो तो इंसान को थोड़ा सर्तक हो जाना चाहिए. ऐसा ही कुछ हो रहा है स्टार प्लस के पसंदीदा शो 'ये हैं मोहब्बतें' में. इशिता और शगुन सौतन कम सहेलियां ज्यादा बन चुकी थीं लेकिन जब सात साल के बाद एक बार फिर इशिता का अपनी फैमिली और बच्चों की जिंदगी में वापस आना सभी को तो अच्छा लग रहा है लेकिन शगुन इस बात से ज्यादा खुश नहीं नजर आ रही हैं.

हाल ही में दिखाए गए एपिसोड में इशिता के किडनैप का ड्रामा दिखाया गया और सभी को ये लगा था कि ये सब निधि ने करवाया है लेकिन असल में ऐसा कुछ भी नहीं था. इशिता का किडनैप और उसे जान से मारने की साजिश किसी और की नहीं बल्कि शगुन की थी.

पड़ गए न हैरत में क्योंकि शगुन तो बदल चुकी थी और वह इशिता की अच्छी सहेली बन चुकी थी. हां कुछ साल पहले तक तो ऐसा ही था लेकिन जब से इशिता वापस आई है शगुन को बहुत बुरा लग रहा है. अब आगे का ड्रामा और ट्विस्ट देखना मजेदार होगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें