scorecardresearch
 

'मां की तरह नहीं, पापा की तरह दिखती हो', यूजर्स के भद्दे कॉमेंट्स का Palak Tiwari ने दिया जवाब

पलक तिवारी मुंबई में मां श्वेती तिवारी और हाफ ब्रदर रेयांश कोहली संग रहती हैं. श्वेता तिवारी की पहली शादी राजा चौधरी से हुई थी, उनसे पलक हुईं. शिवेता तिवारी बेटी का हर तरह से सपोर्ट सिस्टम बनी हैं.

X
पलक तिवारी, श्वेता तिवारी पलक तिवारी, श्वेता तिवारी
स्टोरी हाइलाइट्स
  • श्वेता से होती है पलक की तुलना
  • विवेक ओबेरॉय संग शेयर करेंगी स्क्रीन
  • हिट हुआ 'बिजली बिजली' सॉन्ग

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) पहले ही सॉन्ग 'बिजली बिजली' से सुर्खियों में आ गईं. फीचर म्यूजिक वीडियो पलक तिवारी के लिए काफी लकी साबित हुआ. हाल ही में पलक तिवारी, आदित्य सील संग 'मंगता है क्या' गाने में ऑनस्क्री रोमांस करती नजर आईं. पलक तिवारी मुंबई में मां श्वेती तिवारी और हाफ ब्रदर रेयांश कोहली संग रहती हैं. श्वेता तिवारी की पहली शादी राजा चौधरी से हुई थी, उनसे पलक हुईं. शिवेता तिवारी बेटी का हर तरह से सपोर्ट सिस्टम बनी हैं. 

पलक ने रखी अपनी राय
इसपर बात करते हुए पलक तिवारी ने कहा कि मेरी मां हमेशा मुझे कहती हैं कि मैं बेहतर लगती हूं. मुझे किसी के कॉमेंट से फर्क नहीं पड़ता. मैं हर कॉमेंट को काफी सपोर्टिंगली लेती हूं. मैं अपनी मां को अडॉर करती हूं. पलक तिवारी फिल्मों में अपनी किस्मत आजमाना चाहती हैं. इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाना चाहती हैं. पलक ने कहा कि मेरी मां ने सबकुछ किया, टीवी के लिए वह जो कर सकती थीं, उन्होंने किया है. मेरे ऊपर काफी प्रेशर है, क्योंकि मैं जानती हूं कि लोग तुलना करेंगे.

Palak Tiwari ने सौतेले पिता पर कसा तंज? बोलीं- घर में कोई और कमाता तो...

पलक तिवारी कहती हैं कि मैं शुरुआत से जानती थी कि मेरी और मां की तुलना होगी. मैं मां की तरह टीवी ज्वॉइन नहीं कर रही, फिल्में करूंगी, इसलिए हो सकता है कि यह तुलना डायरेक्ट न हो. मैं पली-बढ़ी भी इन्हीं तुलनाओं में हूं. मैंने इस तरह के कॉमेंट्स भी सुने हैं कि यह आपके जितनी सुंदर और टैलेंटेड होगी क्या? मैं अपनी पिता जैसी दिखती हूं. 

क्या सैफ के बेटे Ibrahim Ali Khan को डेट कर रही हैं Palak Tiwari? चेहरा छिपाने का बताया सच

पलक ने आगे कहा कि मैंने यह कॉमेंट्स भी सुने हैं कि अरे, यह आप पर नहीं गई. अब क्या मैं इन कॉमेंट्स को सुनकर अपनी लाइफ बर्बाद करूं. नहीं, मैं नहीं करूंगी. मैं अपनी मां जैसी नहीं दिखती तो क्या, उनकी तरह कम से कम काम करने और मेहनत करने में भरोसा तो रखती हूं. पलक तिवारी जल्द ही विवेक ओबेरॉय के साथ फिल्म 'रॉजीः द सैफ्रन चैप्टर' में नजर आने वाली हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें