scorecardresearch
 

जब चीटिंग करते हुए रंगे हाथों पकड़े गए थे मीका सिंह, Ex गर्लफ्रेंड ने जड़ा था थप्पड़, फिर...

मीका सिंह स्वयंवर-मीका दी वोटी में अपने लिए दुल्हन तलाश रहे हैं. शो में मीका ने मजेदार किस्सा सुनाया. सिंगर ने उस किस्से के बारे में बताया जब उन्हें उनकी एक्स गर्लफ्रेंड ने थप्पड़ जड़ा था. उनकी एक्स ने चीटिंग करते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया था. मीका ने कबूल किया कि एक वक्त वे फ्लर्टी हुआ करते थे.

X
मीका सिंह
मीका सिंह
स्टोरी हाइलाइट्स
  • शादी करने जा रहे मीका सिंह
  • दुल्हन की तलाश जारी
  • बताया कैसी वोटी चाहते हैं

मशहूर सिंगर मीका सिंह इन दिनों अपने लिए दुल्हन ढूंढ रहे हैं. स्वयंवर मीका दी वोटी में वे अपने हमसफर की तलाश कर रहे हैं. शो में देशभर से मीका की फैंस सिंगर का दिल जीतने आई हैं. स्वयंवर शो में मीका सिंह अपनी लव लाइफ को लेकर अहम खुलासे भी करते रहते हैं.

मीका का बड़ा खुलासा

हालिया एपिसोड में मीका सिंह ने मजेदार किस्सा सुनाया. सिंगर ने उस किस्से के बारे में बताया जब उन्हें उनकी एक्स गर्लफ्रेंड ने थप्पड़ जड़ा था. उनकी एक्स ने चीटिंग करते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया था. मीका ने कबूल किया कि एक वक्त था जब वे फ्लर्टी हुआ करते थे. मीका ने इस वाकये को बताते हुए कहा- वो बेहद खूबसूरत थी और मैं अपना दिल उसपर हार गया था. मैंने उसे एक घर देने का वादा किया था. मैंने तो बच्चों के नाम भी सोच लिए थे. सनी और बनी.

भोजपुरी एक्ट्रेस Akshara Singh का सपना हुआ सच, Aamir Khan खान संग किया डांस, लिखा- कभी नहीं भूल सकती

किसने मारा सिंगर को थप्पड़?

''मैं उसके लिए पागल था. तब मैं फ्लर्टी था. मैं दूसरी लड़कियों के साथ फोन पर बात करता था और उससे ये बात छुपाता था. अपने फोन में लड़कियों के नंबर राकेश और राजेश के नाम से मैंने सेव किए थे. एक दिन मेरी गर्लफ्रेंड मेरे घर आई. उस दिन राजेश बार बार फोन कर रही थी. गर्लफ्रेंड ने मुझे राजेश का फोन उठाने को कहा. जैसे ही मैंने फोन पिक किया उसने मुझे जोर का थप्पड़ मारा. ये पहली बार था जब मुझे थप्पड़ पड़ा था. इसके बाद मुझे पता चला गर्लफ्रेंड का असली मतलब क्या होता है.''

मीका बोले- उसने मुझे धमकाते हुए ये भी कहा कि ये बस शुरुआत है. इसके बाद मैं काफी ईमानदार बन गया था और उससे डरने लगा था. मुझे इस बात का डर था कि अगर वो मुझे प्राइवेट में थप्पड़ मार सकती है तो पब्लिकली भी मार सकती है. मीका की ये बात सुनने के बाद स्वयंवर शो की कंटेस्टेंट्स ने सिंगर की एक्स गर्लफ्रेंड  को ओवर पोजेसिव कह दिया. इसके बाद मीका ने अपनी एक्स का बचाव किया और कहा कि गलती मेरी थी. जिसकी वजह से उसने ऐसा रिएक्ट  किया. उस वाकये के बाद मैंने प्यार की अहमियत को समझा. इसके बाद हम दोनों ने बतौर कपल अच्छा समय बिताया.

TV के इंडियन वैंपायर जिसके पीछे पागल थीं लड़कियां, बनना चाहते थे फुटबॉलर पर बन गए एक्टर

कैसी वोटी चाहते हैं मीका?

मीका के शो में रवीना टंडन सेलेब्रिटी गेस्ट बनकर आने वाली हैं. वे सिंगर को सही पार्टनर ढूंढ़ने में मदद करेंगी. मीका ने शो में प्रोडक्शन टीम से कहा कि उन्हें भी रवीना टंडन जैसी वोटी चाहिए. अब मीका को रवीना जैसी वोटी मिलती है या  नहीं ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा.


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें