scorecardresearch
 

Dheeraj Dhooper Baby Boy: 'कुंडली भाग्य' फेम एक्टर बने पापा, पत्नी ने दिया बेटे को जन्म

6 साल तक एक-दूसरे को अच्छी तरह समझने के बाद धीरज धूपर और विन्नी अरोड़ा ने शादी करके नई शुरुआत करने का फैसला लिया था. आज वो दिन भी आ गया जब उनके घर में नन्हे मेहमान की किलकारियां गूंज रही हैं. धीरज धूपर ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिये पापा बनने की खुशी जाहिर की है.

X
धीरज धूपर, विन्नी अरोड़ा धीरज धूपर, विन्नी अरोड़ा

गुड न्यूज! 'कुंडली भाग्य' फेम धीरज धूपर (Dheeraj Dhoopar) पापा बन गये हैं. धीरज धूपर की वाइफ विन्नी अरोड़ा (Vinny Arora) ने अपने पहले बच्चे को जन्म दिया है. विन्नी अरोड़ा और धीरज धूपर एक बेटे के पेरेंट्स बन गये हैं. एक्टर ने इंस्टाग्राम पर ये गुड न्यूज अपने फैंस से शेयर की है.

धीरज धूपर के घर आया बेटा
'कुंडली भाग्य' सीरियल से घर-घर अपनी पहचान बनाने वाले धीरज धूपर ने 2016 में अपनी गर्लफ्रेंड विन्नी संग सात फेरे लिये थे. विन्नी और धीरज की पहली मुलाकात 2009 में हुई थी. कपल पहली बार 'माता-पिता के चरणों में स्वर्ग' शो के सेट पर मिला था. शो में इनकी दोस्ती हुई. इसके बाद धीरे-धीरे दोनों के बीच मोहब्बत के फूल खिलने लगे. 

धीरज धूपर पोस्ट

6 साल तक एक-दूसरे को अच्छी तरह समझने के बाद धीरज धूपर और विन्नी अरोड़ा ने शादी करके नई शुरुआत करने का फैसला लिया. आज वो दिन भी आ गया जब उनके घर में नन्हे मेहमान की किलकारियां गूंज रही हैं. धीरज धूपर ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिये पापा बनने की खुशी जाहिर की है. एक्टर की पोस्ट देखने के बाद हर कोई उन्हें बधाई दे रहा है. 

अप्रैल में किया था प्रेग्रेंसी का ऐलान 
धीरज और विन्नी ने इसी साल अप्रैल में सोशल मीडिया पोस्ट के जरिये प्रेग्रेंसी की न्यूज शेयर की थी. तस्वीर में विन्नी अरोड़ा बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिख रही थीं. वहीं धीरज भी अपनी वाइफ पर प्यार लुटाते नजर आ रहे थे. धीरज के वर्कफ्रंट की बात करें, तो इस साल उन्होंने टीवी के पॉपुलर शो कुंडली भाग्य को अलविदा कह दिया. इसके बाद अब चर्चा है कि वो डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा में नजर आने वाले हैं.

हमारी ओर से भी धीरज और विन्नी को पेरेंट्स बनने की ढेर सारी बधाई. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें