scorecardresearch
 

Karwa Chauth 2021: काम्या ने लगवाई हाथों में मेहंदी, चारू असोपा ने सिलेक्ट की ड्रेस, खास होगा करवा चौथ

एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह पति शलभ दांग के नाम की मेहंदी लगवाती नजर आ रही हैं. काम्या इस त्योहार को स्पेशल बनाना चाहती हैं. हाथों में मेहंदी लगवाकर उन्होंने वीडियो बनाया है जिसमें बैकग्राउंड में काम्या और शलभ की शादी की एक तस्वीर है.

काम्या पंजाबी, चारू असोपा काम्या पंजाबी, चारू असोपा
स्टोरी हाइलाइट्स
  • खास होने वाला है करवा चौथ
  • एक्ट्रेसेस कर रही हैं स्पेशल तैयारियां

करवा चौथ का व्रत 24 अक्टूबर को मनाया जा रहा है. इस दिन महिलाएं अपने पति की लंबी उम्र की प्रार्थना के लिए व्रत रखती हैं. मनोरंजन जगत में भी अभिनेत्रियां इस त्यौहार को बहुत खूबसूरती से मनाती हैं. सोशल मीडिया पर टीवी एक्ट्रेसेस वीडियोज पोस्ट कर रही हैं, जिसमें हाथों में मेहंदी और करवा चौथ के लिए कपड़े सिलेक्ट करती वह नजर आ रही हैं. 

काम्या ने लगवाई मेहंदी

एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह पति शलभ दांग के नाम की मेहंदी लगवाती नजर आ रही हैं. काम्या इस त्योहार को स्पेशल बनाना चाहती हैं. हाथों में मेहंदी लगवाकर उन्होंने वीडियो बनाया है, जिसमें बैकग्राउंड में काम्या और शलभ की शादी की एक तस्वीर है. साथ ही बैकग्राउंड में काम्या ने म्यूजिक दिया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kamya Shalabh Dang (@panjabikamya)

चारू ने सिलेक्ट की ड्रेस

चारू असोपा के लिए भी इस बार की करवा चौथ स्पेशल होने वाली है. एक्ट्रेस ने एक वीडियो यूट्यूब पर शेयर किया है जिसमें वह त्योहार के लिए कपड़े सिलेक्ट करती नजर आ रही हैं. बता दें कि चारू असोपा जल्द ही मां बनने वाली हैं. डिलीवरी डेट काफी नजदीक है. यह सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन संग काफी खुश हैं. लाल जोड़े पहनकर चारू इस बार करवा चौथ मनाएंगी. 

Karwa Chauth 2021: कब रखा जाएगा करवा चौथ का व्रत? देखें दिन-तारीख और पूजा का शुभ समय

हिंदू धर्म में बहुत से व्रत और त्यौहार होते हैं जिनका अलग-अलग महत्व होता है लेकिन सुहागिन महिलाओं के लिए करवा चौथ का व्रत बहुत ही खास माना जाता है. बॉलीवुड इंडस्ट्री से शिल्पा शेट्टी, माधुरी दीक्षित, रवीना टंडन, अनुष्का शर्मा समेत कई एक्ट्रेसेस हर साल करवाचौथ का व्रत रखती हैं और पति के साथ खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं. हर साल की तरह इस साल भी कई ऐसी एक्ट्रेसेस हैं जो पहली बार करवा चौथ का व्रत रखेंगी. इस लिस्ट में यामी गौतम, नताशा दलाल और दीया मिर्जा का नाम शामिल है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×