scorecardresearch
 

Kangana Ranuat के लॉक अप से बाहर हुए Karanvir Bohra, इमोशनल हुए Munawar Faruqui

कंगना रनौत के शो लॉक अप से फेमस कंटेस्टेंट करणवीर बोहरा आउट हो गए हैं. करणवीर शो में काफी अच्छा कर रहे थे और उन्हें पसंद भी किया जा रहा था, लेकिन शो में दो नए वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट ने अपनी पावर का यूज करते हुए उन्हें शो से बाहर कर दिया है.

X
करणवीर बोहरा करणवीर बोहरा
स्टोरी हाइलाइट्स
  • कंगना के लॉक अप में एक और शॉकिंग एविक्शन
  • करणवीर बोहरा हुए शो से बाहर

कंगना रनौत (Kangana Ranuat) का शो लॉक अप इस हफ्ते उनके कैदियों के लिए काफी मुश्किल भरा रहा. बीते चंद दिनों में लॉक अप से कई कंटेस्टेंट्स का पत्ता साफ हो गया है. शो में एक के बाद एक हो रहे शॉकिंग एविक्शन से दर्शक पहले ही हैरान थे और अब कंगना रनौत के शो से एक और फेमस कंटेस्टेंट का सफर खत्म हो गया है. ये कंटेस्टेंट कोई और नहीं, बल्कि करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra) हैं. 

लॉक अप से बाहर हुए करणवीर

जी हां, शो में सरप्राइज एविक्शन के दौरान करणवीर बोहरा एलिमिनेट हो गए हैं. दरअसल, लॉक अप में जीशान खान और विनीत कक्कड़ की दो नई वाइल्ड कार्ड एंट्रीज हुई हैं. दोनों को झोल घर में बुलाकर ये पावर दी गई थी कि वो किसी भी कंटेस्टेंट को डायरेक्ट एविक्ट करने के लिए नॉमिनेट कर सकते हैं.

जीशान और विनीत को चार्जशीट से किसी एक कंटेस्टेंट का नाम लिखना था, जिसे वो लॉक अप से लॉक आउट करना चाहते थे. दोनों ने ही करणवीर बोहरा का नाम लिखा, जिस वजह से करणवीर का सफर शो में खत्म हो गया है. 

करणवीर के निकलने से इमोशनल हुए ये सेलेब्स
करणवीर बोहरा के आउट होने से उनकी टीम के लोग काफी इमोशनल और उदास नजर आए. शिवम शर्मा, मुनव्वर फारूकी, पूनम पांडे और अंजलि रोते हुए दिखाई दिए. मुनव्वर फारूकी ने करणवीर से प्रॉमिस किया कि उनको निकालने के लिए वो जीशान और विनीत से बदला जरूर लेंगे. मुनव्वर ने कहा कि शो में वो उनकी जर्नी को मुश्किल बना देंगे. इन सबके बाद अंत में करणवीर ने सबको गले लगाकर शो को अलविदा कह दिया. 

कंगना के शो में अब आगे किसका सफर खत्म होता है ये देखना भी दिलचस्प होगा. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें