scorecardresearch
 

सितंबर से बंद हो जाएगा 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल'

हफ्ते भर की थकान के बाद वीकएंड में आपको गुदगुदाने वाले कपिल शर्मा सितंबर से आपको नहीं हंसा पाएंगे. कपिल शर्मा के ताजा ट्वीट के मुताबिक उनके और 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' का सफर सितंबर महीने से खत्‍म हो रहा है. हालांकि कपिल ने ट्वीट में लिखा है वह जल्‍द ही हंसी के ठहाकों के साथ लौटेंगे.

X
कॉमेडी नाइट्स शो को होस्‍ट करते कपिल शर्मा (फाइल फोटो) कॉमेडी नाइट्स शो को होस्‍ट करते कपिल शर्मा (फाइल फोटो)

हफ्ते भर की थकान के बाद वीकएंड में आपको गुदगुदाने वाले कपिल शर्मा सितंबर से आपको नहीं हंसा पाएंगे. कपिल शर्मा के ताजा ट्वीट के मुताबिक उनके और 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' का सफर सितंबर महीने से खत्‍म हो रहा है. हालांकि कपिल ने ट्वीट में लिखा है कि वह जल्‍द ही हंसी के ठहाकों के साथ लौटेंगे.

कपिल ने रविवार सुबह ट्वीट किया, 'सितंबर से कॉमे‍डी नाइट्स बंद हो रहा है. हम नए कलाकारों और नए सेट के साथ फिर लौटेंगे. तब तक के लिए... मुस्‍कुराते रहिए... :-)'

 

एक अन्‍य ट्वीट में कपिल ने लिखा, 'कॉमेडी नाइट्स के लिए आपके प्‍यार का शुक्रिया. मुस्‍कुराते रहिए और खुश रहिए... :-)'

 

जून 2013 में शुरू हुआ था ठहाकों का सफर
'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' की शुरुआत 22 जून 2013 को हुई थी. हर वीकएंड शनिवार और रविवार शाम प्रसारित होने वाले इस शो को टीवी जगत में सबसे अधिक टीआरपी (नॉन-फिक्‍शन) जेनरेट करने वाला शो माना जाता है. यह ब्रिटिश शो 'द कुमार्स एट नंबर-42' से मिलता-जुलता शो है. कपिल शर्मा को शो के होस्‍ट और उनकी बेहतरीन कॉमेडी के लिए कई अवॉर्ड मिल चुके हैं.

हंसी के बीच हादसे की हकीकत
कॉमेडी और कपिल के शो का सफर हमेशा गुदगुदाने वाला ही नहीं रहा. 25 सितंबर 2013 को शो के सेट पर आग लगने से पूरा सेट जलकर खाक हो गया था. इसके बाद कपिल को बॉलीवुड से अमिताभ बच्‍चन, सलमान खान, लता मंगेशकर समेत कई दिग्‍गजों ने मदद की पेशकश की थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें