scorecardresearch
 

कपिल शर्मा और गिन्नी का नहीं हुआ ब्रेकअप, दोस्त ने किया खुलासा

गुरुवार को खबर आई कि कपिल शर्मा का उनकी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से ब्रेकअप हो गया है. लेकिन कपिल के एक करीबी ने बताया है कि ऐसा कुछ नहीं है.

X
कपिल शर्मा, गिन्नी चतरथ कपिल शर्मा, गिन्नी चतरथ

कॉमेडियन कपिल शर्मा की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ कुछ दिनों से चर्चा में है. कुछ वक्त पहले से कपिल का शो बंद होने से उनकी तबीयत खराब होने की बात मीडिया में छाई रही.

लेकिन गुरुवार को खबर आई कि कपिल का उनकी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से ब्रेकअप हो गया है. हालांकि इस बात की पुष्टि कपिल और गिन्नी में से किसी ने नहीं की. लेकिन शुक्रवार को 'द कपिल शर्मा शो' के बैंड के सदस्य और कपिल के करीबी दिनेश कुमार ने हिंदुस्तान टाइम्स को बताया कि कपिल और गिन्नी के बीच सब कुछ ठीक है.

कपिल शर्मा शो बंद होने के बाद बड़ा खुलासा, इस महीने से फिर होगा शुरू

दिनेश ने कहा- ऐसा कुछ नहीं है. कपिल और गिन्नी साथ हैं. मैं कपिल को अपने कॉलेज के दिनों से जानता हूं. वो मेरे भाई हैं. अगर ऐसा कुछ हुआ होता तो उन्होंने मुझे जरूर बताया होता. उनकी फिल्म आने वाली है, इसलिए लोग ऐसी अफवाहें फैला रहे हैं.

कपिल से जुड़े एक सूत्र ने भी बताया कि यह एक पीआर एक्टिविटी हो सकती है. पीआर एक्टिविटी यह दिखाने के लिए की जा रही है कि कपिल फिर से सिंगल हो गए हैं.

...तो कपिल शर्मा का शो बंद होने के पीछे ये है असली वजह!

रिपोर्ट्स आ रही थी कि कपिल अपनी फिल्म 'फिरंगी' के शूट को ज्यादा समय देने के लिए अपने शो में सिलेब्रिटीज को इंतजार करवाते थे. सूत्र ने बताया- वो सब होने के बाद कपिल के फिल्म के मेकर्स कपिल के इमेज को फिर से बनाना चाहते थे और इसीलिए ऐसी अफवाहें फैलाई जा रही हैं.

इसी साल मार्च में कपिल ने गिन्नी के साथ अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था. उसके अगले दिन ही फ्लाइट में सुनील ग्रोवर संग हुई उनकी लड़ाई की खबर मीडिया में आ गई थी.

Will not say she is my better half .. she completes me .. love u ginni .. please welcome her .. I love her so much 😊

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

ऐसा कहा जा रहा था कि कपिल ने सुनील संग हुई अपनी लड़ाई पर से लोगों का ध्यान हटाने के लिए ही गिन्नी संग अपने रिलेशन को पब्लिक किया था. लेकिन ऐसा हो नहीं पाया था और अपने खराब बर्ताव के कारण उनकी मीडिया में बहुत खिंचाई हुई थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें