scorecardresearch
 

नवजोत सिंह सिद्धू के साथ झगड़े पर कपिल शर्मा ने दी ये सफाई

कपिल शर्मा ने नवजोत सिंह सिद्धू के साथ अनबन को लेकर दी सफाई. जानें क्या बोलें कपिल शर्मा...

X
कपिल शर्मा और नवजोत सिंह सिद्धू कपिल शर्मा और नवजोत सिंह सिद्धू

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने सिद्धू के साथ मनमुटाव पर अपनी चुप्पी तोड़ी है. कपिल ने साफ किया कि सिद्धू शो में थोड़े समय तक नहीं दिखेंगे, वे पहले भी शो से ब्रेक ले लिया करते थे.

एक इंटरव्यू में कपिल ने सिद्धू के साथ रिश्तों में खटास की खबर को झूठ बताया है. कपिल ने कहा, ऐसी खबरों में कोई सच्चाई नहीं है. यह पहले भी होता रहा है. जैसे तब, जब फिल्म सैराट की स्टारकास्ट आई थी और सिद्धू शो में नहीं थे. जब जैकी चैन आए थे तब हमने रवीना जी को शो पर सिद्धू की जगह बुलाया था. मैंने ये खबर पढ़ी लेकिन सच यह है कि मेरी सिद्धू सर से कोई बात ही नहीं हुई है. ये खबर एकदम निराधार है.

बताते चलें कपिल और सिद्धू शो में काफी समय से साथ हैं. जब कपिल का कॉमेडी शो कलर्स पर शुरू हुआ था तब से इन दोनों की जोड़ी शो का हिस्सा रही है. जब शो दोबारा से सोनी पर लॉन्च हुआ तब भी सिद्धू कपिल शर्मा के साथ खड़े रहे.

कपिल-सिद्धू के बीच क्या है विवाद?

काफी समय से खबरें आ रही है कि कपिल के शो में अर्चना पूर्ण सिंह सिद्धू को रिप्लेस करेंगी. इस अफवाह को तब हवा मिली जब एक वेबसाइट ने बताया कि सिद्धू के खराब तबीयत के कारण जब कपिल ने उनकी सीट अर्चना को ऑफर की थी. कपिल शर्मा की ये हरकत सिद्धू को नागवार गुजरी क्योंकि सिद्धू अर्चना पूर्ण सिंह को खास पंसदा नहीं करते. इसी बात को लेकर कपिल और सिद्धू के बीच तीखी नोंकझोंक भी हुई. जिसके बाद भी कपिल ने अर्चना के साथ शो की शूटिंग जारी रखी. इस मामले में अर्चना पूर्ण सिंह ने सफाई देते हुए कहा कि वह सिद्धू की जगह कुछ एपिसोड के लिए ही शो में दिखेंगी.

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें