scorecardresearch
 

KKK12: बिकिनी फोटो पोस्ट करने के बाद 'गुड्डन' ने पापा को किया ब्लॉक, बताया किस बात का डर?

क्या आप जानते हैं कनिका मान ने बिकिनी फोटो शेयर करने के बाद अपने पापा को सोशल मीडिया पर ब्लॉक कर दिया था. कनिका खतरों के खिलाड़ी 12 में अच्छा कर रही हैं. उन्होंने बताया कि अभी तक शो में किसी कंटेस्टेंट ने अबॉर्ट नहीं किया है. कनिका को खतरों से खेलते हुए देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं.

X
कनिका मान कनिका मान
स्टोरी हाइलाइट्स
  • गुड्डन के रोल से कनिका को मिला फेम
  • खतरों के खिलाड़ी में आएंगी नजर
  • बिकिनी तस्वीरों ने बढ़ाया टेम्प्रेचर

स्टंट रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 12 में इस बार फीमेल कंटेस्टेंट्स अपने ग्लैमर से टेम्प्रेचर हाई करने वाली हैं. शो की ग्लैम गर्ल में टीवी की गुड्डन यानी कनिका मान भी शामिल हैं. कनिका की एक फोटो वायरल हुई थी जिसमें वे बिकिनी पहन टशन दिखाती नजर आईं.

वायरल हुई थी कनिका मान की बिकिनी फोटोज

लेकिन क्या आप जानते हैं कनिका मान ने ये फोटो शेयर करने के बाद अपने पापा को सोशल मीडिया पर ब्लॉक कर दिया था. ताकि वे उनकी बिकिनी में तस्वीरें ना देख सकें. ई-टाइम्स से बातचीत में कनिका मान ने इस बात का खुलासा किया है. कनिका कहती हैं- बिकिनी में अपनी तस्वीरें शेयर करने के बाद मैंने इंस्टा से पापा को ब्लॉक कर दिया था. मैंने अपनी बहन को ब्लॉक नहीं किया था इसलिए वे मेरी फोटोज देखती रहती थी फिर पापा ने मुझसे पूछा कि क्यों वे मेरी तस्वीरें नहीं देख पा रहे हैं. 

कनिका मान

Raksha Bandhan movie: रक्षाबंधन लेकर आ रहे अक्षय कुमार, कौन हैं पोस्टर में दिखीं चार बहनें?

पापा को क्यों किया था ब्लॉक?

मेरी बहन ने पापा को समझाने की कोशिश की थी कि मैं अपनी तस्वीरें पोस्ट नहीं कर रही हूं. फिर भी वे यही पूछते रहे क्यों वे मेरी तस्वीरें नहीं देख पा रहे हैं.  मेरे पापा इंस्टा से काफी ज्यादा फेमीलियर नहीं हैं.  इसलिए मैंने अपनी तस्वीरों को हाइड किया और उन्हें अनब्लॉक किया. जल्द शो ऑनएयर हो जाएगा फिर मुझे गायब होना पड़ेगा. मुझे नहीं पता मैं उन्हें तब कैसे फेस करूंगी. कनिका ने बताया कि उनकी बिकिनी फोटोज देखने के बाद कई फैंस ने उन्हें  मैसेज किए थे. उन्हें लगा कि मैं खतरों के खिलाड़ी के शूट के लिए नहीं बल्कि हॉलिडे के लिए गई हूं. लेकिन जब वो शो देखेंगे तो जान पाएंगे कि ये सब शो का हिस्सा था. ये सभी सेगमेंट्स काफी मजेदार होने वाले हैं. 

23 दिन से दर्द में एक्ट्रेस Swathi Sathish, चेहरा खराब होने के बाद छूटी नौकरी, बताया सर्जरी में कहां हुई गलती?

कनिका मान को खतरों के खिलाड़ी के सेट पर एक स्टंट के दौरान काफी चोट लगी थी. कनिका की बॉडी पर चोट के  काफी निशान आए थे. कनिका शो में अच्छा कर रही हैं. उन्होंने बताया कि अभी तक शो में किसी कंटेस्टेंट ने अबॉर्ट नहीं किया है. कनिका को खतरों से खेलते हुए देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं. कनिका मान फैंस का दिल कितना जीतती हैं, ये तो वक्त ही बताएगा. खतरों के खिलाड़ी 12, टीवी पर 2 जुलाई से ऑनएयर होगा.


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें