scorecardresearch
 

इस बिग बॉस विनर ने FB LIVE पर की सुसाइड की कोशिश

कुछ दिनों पहले मुंबई के इंजीनियरिंग के छात्र अर्जुन ने फेसबुक लाइव कर के 11वें मंजिल से छलांग लगा दी थी और अब बिग बॉस कन्नड़ सीजन 4 के विजेता प्रथम ने फेसबुक पर वीडियो पोस्ट कर आत्महत्या का प्रयास किया.

प्रथम प्रथम

बिग बॉस कन्नड़ सीजन 4 के विजेता रहे प्रथम ने बुधवार को अपने बंगलुरु स्थित घर में आत्महत्या की कोशिश की. उन्होंने नींद की गोलियां खाकर सुसाइड का प्रयास किया. इतना ही नहीं उन्होंने इस घटना का वीडियो बनाया और उसे अपने फेसबुक अकाउंट पर अपलोड भी किया.

होटल की 19वीं मंजिल से कूदा युवक, FB पर अपलोड किया आखिरी वीडियो

प्रथम ने अपने इस कदम का जिम्मेदार अपने दोस्त लोकेश को ठहराया है. उन्होंने वीडियो में कहा, मैंने कभी सोचा भी नहीं था कि मैं जिंदगी में कभी सुसाइड की कोशिश करूंगा. लेकिन इसने मुझे बहुत परेशान किया, जिसके बाद मेरे पास सुसाइड करने के अलावा और कोई ऑप्शन नहीं बचता है. मुझे अभी तक चैनल से प्राइज मनी नहीं मिला है. लेकिन लोग अभी से पूछ रहे हैं कि मैं पैसे कभी जरूरतमंदों को दान दूंगा. उन्होंने मीडिया को उनके खिलाफ गलत खबरें प्रकाशित करने का भी जिम्मेदार ठहराया.

3 घंटे तक 3 लोगों ने लड़की से किया गैंगरेप, FB पर होती रही LIVE स्ट्रीमिंग

दरअसल प्रथम ने वादा किया था कि वो जीती हुई राशि अपने पास नहीं रखेंगे और जरूरतमंदों को दान दे देंगे. प्रथम के शो जीतने के बाद से ही लोग उनसे पूछने लगे कि वो पैसे कब दान देने वाले हैं. उन्होंने अपना चेकबुक और पासबुक भी दिखाया और कहा मैं जीती हुई राशि का एक रुपया भी नहीं रखूंगा.

प्रथम ने लोकेश पर उनका नाम खराब करने का आरोप लगाया. प्रथम ने कहा, मैं कुछ भी करता हूं, उसका गलत मतलब निकाल लिया जाता है. मैं अब और बर्दाश्त नहीं कर सकता. यह मेरा आखिरी फेसबुक लाइव होगा. माफी चाहूंगा अगर मैंने किसी को दुख पहुंचाया हो तो.

पुलिसकर्मियों ने छीनी बाइक की चाबी तो युवक ने किया FB Live

हालांकि प्रथम की सुसाइड की कोशिश नाकाम रही और उन्हें फोर्टीस हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है. कुछ लोग तो यह भी कह रहे हैं कि प्रथम ने ये सब पब्लिसिटी के लिए किया है.

कुछ दिनों पहले मुंबई के इंजीनियरिंग स्टूडेंट ने भी सुसाइड से पहले फेसबुक लाइव शेयर किया था. अर्जुन ने सुसाइड से पहले खूब शराब पी और उसके बाद 11वीं मंजिल से छलांग लगा दी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें