scorecardresearch
 

Bigg Boss 8: लग्जरी टास्क में फिर हुआ हंगामा, टास्‍क बन गया गले की फांस

कल 'बिग बॉस' के घर से पुनीत इस्सर को हिंसा की वजह से निकाल दिया गया था. लेकिन घर का दुख भरा माहौल उस समय फिर से जोश से भर गया जब 'बिग बॉस' कहेंगे कि ऊंची है बिल्डिंग टास्क को दोबारा शूरू किया जाता है.

X
Bigg  Boss 8
Bigg Boss 8

कल 'बिग बॉस' के घर से पुनीत इस्सर को हिंसा की वजह से निकाल दिया गया था. लेकिन घर का दुख भरा माहौल उस समय फिर से जोश से भरा नजर आएगा जब 'बिग बॉस' कहेंगे कि ऊंची है बिल्डिंग टास्क को दोबारा शूरू किया जाता है.

टीम ए के गौतम, सोनाली, सुशांत और प्रीतम एक बार फिर से टास्क शुरू करेंगे. टीम बी के डियांड्रा, करिश्मा, आर्य, प्रणीत और अली उनका ध्यान बंटाने के लिए हरसंभव कोशिश करते नजर आएंग. लेकिन आर्य कुछ भी अतिरिक्त करने से इनकार कर देंगे  और वुडन पैनल पर बैठ जाएंगे, और गले में दर्द की शिकायत करेंगे. सुशांत वुडन बॉक्स से दूर करने के लिए प्रणीत को धकेलेंगे. डियांड्रा गौतम और सोनाली को इरिटेट करेंगे जबकि अली भी टास्क को खराब करने की हर कोशिश करते नजर आएंगे.

इसके बाद बारी टीम बी की आएगी. अली पहिया घुमाने की कोशिश करेंगे लेकिन प्रीतम और गौतम इसे दोनों ओर से रोक देंगे.  आर्य, करिश्मा, डियांड्रा और प्रणीत ब्लॉक बनाने की कोशिश करेंगे. लेकिन टास्क उस समय हंगामे में तब्दील हो जाएगा जब टीम ए ज्यादा से ज्यादा ब्लॉक गिराने की कोशिश करेंगे. सभी लोग एक-दूसरे के ऊपर आ गिरेंगे. जिसके चलते करिश्मा, प्रीतम, गौतम और डियांड्रा बुरी तरह से घायल हो जाएंगे. कैप्टेन उपेन के मुताबिक टीम बी विजेता होगी. लेकिन 'बिग बॉस' का फैसला अभी सबको इंतजार होगा.

लेकिन शाम को उस समय घरवाले हैरान रह जाते हैं जब उन्हें टीवी स्क्रीन पर पुनीत इस्सर का चेहरा नजर आता है. वे सभी घरवालों से माफी मांगते है. करिश्मा, गौतम, प्रीतम और प्रणीत पूरी तरह से इमोशनल हो जाते हैं. तो क्या पुनीत दोबारा घर में लौटेंगे?

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें