scorecardresearch
 

Bigg Boss 15, 25 Nov Written Updates: शो से एलिमिनेट हुए सिम्बा नागपाल, प्रतीक संग लड़ाई में फिजिकल हुए उमर

Bigg Boss 15, 25 Nov Written Updates: घर में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स की एंट्री से पहले बॉटम 6 कंटेस्टेंट्स में से कुछ को एलिमिनेट किए जाने के लिए खास टास्क किए जा रहे हैं. वहीं बीते दिन के एपिसोड में सिम्बा नागपाल शो से बाहर हो गए हैं. आइए जानते हैं बीते दिन के एपिसोड में क्या-क्या हुआ.

सिम्बा नागपाल सिम्बा नागपाल
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सिम्बा नागपाल हुए शो से बाहर
  • लड़ाई में एग्रेसिव हुए उमर
  • उमर ने प्रतीक को दिया धक्का

बिग बॉस 15 में एंटरटेनमेंट का जबरदस्त डोज देखने को मिल रहा है. मेकर्स शो में नई जान डालने के लिए कई बड़े बदलाव कर रहे हैं. घर में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स की एंट्री से पहले बॉटम 6 कंटेस्टेंट्स में से कुछ को एलिमिनेट किए जाने के लिए खास टास्क किए जा रहे हैं. वहीं बीते दिन के एपिसोड में सिम्बा नागपाल शो से बाहर हो गए हैं. आइए जानते हैं बीते दिन के एपिसोड में क्या-क्या हुआ.

- उमर ने प्रतीक संग की धक्का-मुक्की
बाथरूम एरिया में नेहा भसीन और राजीव एक दूसरे से किसी बात पर बहस कर रहे होते हैं, लेकिन देखते ही देखते उसी बीच प्रतीक सहजपाल और उमर रियाज के बीच जुबानी जंग शुरू हो जाती है. दोनों एक दूसरे को खरी-खोटी सुनाते हैं और फिर उमर प्रतीक संग धक्का-मुक्की करने लगते हैं. 

- घर में हुआ एविक्शन टास्क
बिग बॉस के घर में इस सीजन का अब तक का सबसे शॉकिंग एविक्शन टास्क हुआ. टॉप 5 कंटेस्टेंट्स को बॉटम 6 कंटेस्टेंट्स में से किसी एक को बचाने का मौका मिला था. ऐसे में सिम्बा नागपाल को किसी ने भी नहीं बचाया और अंत में उन्हें शो से एलिमिनेट होना पड़ा. 

- किसने किसको बचाया?
सबसे पहले निशांत भट्ट ने अपने बेस्ट फ्रेंड जय भानुशाली को बचाया. शमिता ने राजीव को बचाया. तेजस्वी ने विशाल को बचाया. करण कुंद्रा ने उमर रियाज को बचाया. अंत में प्रतीक को सिम्बा और नेहा भसीन में से किसी एक को बचाना था. ऐसे में प्रतीक ने नेहा को बचाया, जिस वजह से सिम्बा घर से बेघर हो गए. 

पावर कपल प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस हैं करोड़ों के मालिक, Networth जानकर रह जाएंगे दंग 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

Bigg Boss 15: Gauahar Khan पर भड़के करण-तेजस्वी के फैंस, चलाया हेट कैंपेन, एक्ट्रेस ने दिया मुंहतोड़ जवाब 

- सिम्बा के जाने पर इमोशनल हुए प्रतीक-निशांत
प्रतीक और निशांत बिग बॉस 15 में सिम्बा नागपाल के साथ खास बॉन्ड शेयर करते थे. तीनों की आपस में अच्छी दोस्ती हो गई थी. सिम्बा के आउट होने पर प्रतीक और निशांत काफी इमोशनल दिखे. 

- घर में हुआ चंपी टास्क
बिग बॉस के घर में एक मजेदार टास्क हुआ. इस टास्क के दौरान उमर रियाज ने प्रतीक को हेयर मसाज दी, राजीव ने निशांत को और नेहा भसीन ने करण कुंद्रा को. टास्क की जज शमिता और तेजस्वी थीं. दोनों ने करण और नेहा को टास्क का विनर चुना. 

- जय पर भड़कीं शमिता
बेस्ट फ्रेंड नेहा के बजाए राजीव को बचाने पर जय भानुशाली शमिता से सवाल करते हुए नजर आए. जय की इस बात पर शमिता काफी भड़क गईं. शमिता ने जय से कहा कि वो उन्हें ऐसे क्यों सवालों के घेरे में डाल रहे हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें