scorecardresearch
 
बॉलीवुड

पावर कपल प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस हैं करोड़ों के मालिक, Networth जानकर रह जाएंगे दंग

प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस
  • 1/10

एक है देसी गर्ल और दूसरा विदेशी मुंडा. ग्लोबली फेमस प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस दुनिया के मोस्ट ट्रेडिंग कपल्स में एक हैं. साल 2018 में जबसे उन्होंने शादी की है वे कई मौकों पर कपल गोल्स देते दिखे हैं. निकयंका की जोड़ी को ग्लोबली अट्रैक्शन मिला है. तभी तो उनकी पेयरिंग एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के लिए फायदे का सौदा साबित हुई है. एक साथ आकर प्रियंका निक असल मायनों में पावर कपल बने हैं.
 

प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस
  • 2/10

निक और प्रियंका अपने अपने प्रोफेशन में सक्सेसफुल हैं. यही वजह है कि उनके बैलैंस के आखिर में जीरो हमेशा बढ़ते ही जाते हैं. प्रियंका और निक जोनस की कुल नेट वर्थ आपके होश उड़ा देगी.  2020 GQ Magazine report के मुताबिक उनकी करंट नेटवर्थ 734 करोड़ है.  
 

प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस
  • 3/10

निक और प्रियंका की ब्रैंड वैल्यू काफी ज्यादा है. इसलिए दोनों जो भी करते हैं उसके लिए उन्हें भारी भरकम अमाउंट मिलता है. अब प्रियंका को ही ले लीजिए, देसी गर्ल बॉलीवुड, हॉलीवुड दोनों जगहों पर बराबर काम कर रही हैं.
 

प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस
  • 4/10

हॉलीवुड का हिस्सा होने की वजह से प्रियंका चोपड़ा को बॉलीवुड में हैवी अमाउंट ऑफर होता है. फिल्मों के अलावा प्रियंका को ब्रैंड एंडोर्समेंट, सीरीज से भी अच्छी खासी इनकम होती है. वे न्यूयॉर्क में अपना रेस्टोरेंट सोना भी चलाती हैं. वे स्टेज शो से भी अच्छी इनकम कमाती हैं. एक स्टेज परफॉर्मेंस के लिए एक्ट्रेस 4-5 करोड़ चार्ज करती हैं.

प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस
  • 5/10

हॉलीवुड में प्रियंका को एक प्रोजेक्ट की करोड़ों में फीस मिलती है. Quantico के एक एपिसोड के लिए प्रियंका ने 3 करोड़ चार्ज किए थे. उनकी किटी में कई सारी बड़ी फिल्में हैं. हॉलीवुड मूवीज में धीरे धीरे प्रियंका अपनी धाक जमा रही हैं. एक्टिंग ही नहीं प्रियंका चोपड़ा प्रोड्यूसर भी हैं. उनकी कंपनी पर्पल पेबल पिक्चर्स अब तक कई प्रोजेक्ट्स रिलीज कर चुकी है. प्रियंका के प्रोड्क्शन तले वेंटीलेटर, द स्काई इज पिंक रिलीज हो चुकी है. 
 

प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस
  • 6/10

ब्रैंड एंडोर्समेंट में प्रियंका चोपड़ा बड़ा नाम हैं. वे पेंटीन, ब्लेंडर्स प्राइड, लाइफ मोबाइल समेत कई प्रोडक्ट्स की एंबेसडर रह चुकी हैं. 2019 की एक रिपोर्ट में खुलासा हुआ था कि एक्ट्रेस एक इंस्टा की स्पोनसर्ड पोस्ट के 1.80 करोड़ चार्ज करती हैं. इंस्टा पर प्रियंका सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली सेलेब्स में शुमार हैं. पिछले साल  Hopper HQ की इंस्टाग्राम रिच लिस्ट में प्रियंका 19वें रैंक पर थीं. उनकी कुल कमाई  $2,71,000 बताई गई. 
 

प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस
  • 7/10

बात करें निक जोनस की तो, उन्होंने बैंड ग्रुप जोनस ब्रदर्स से करियर शुरू किया था. निक ने 2013 में सोलो म्यूजिक करियर शुरू किया था. एक्टर और सिंगर निक जोनस के गाने म्यूजिक चार्ट में टॉप पर रहते हैं. 
 

प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस
  • 8/10

निक जोनस टकीला ब्रैंड Villa One के को-ऑनर हैं. Celebrity Net Worth के मुताबिक, निक की कुल नेट वर्थ  $50 मिलियन है. शादी के बाद प्रियंका और निक ने लॉस एंजलिस में 144 करोड़ का आलीशान घर खरीदा था. ये घर 20 हजार स्कवैयर फीट में बना है. 
 

प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस
  • 9/10

प्रियंका एक स्मार्ट इनवेस्टर हैं. एक्ट्रेस ने अपने पैसों को डेटिंग ऐप Bumble में इंवेस्ट किया. जिसके आज 100 मिलियन यूजर्स हैं. प्रियंका को निक ने Mercedes-Benz Maybach गिफ्ट की थी. जिसकी कीमत $160,500 है.

प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस
  • 10/10

कपल के पास लग्जरी गाड़ियों का कलेक्शन है. इनमें  BMW 5 Series, Mercedes S-Class, Audi Q7, 1960 Ford Thunderbird, 1968 Ford Mustang, Chevrolet Camaro,  Karma Fisker और Dodge Challenger R/T शामिल हैं.