scorecardresearch
 

बिग बॉस: जैस्मिन की जीत पर रुबीना ने लगाया नारी शक्ति का नारा, भड़के सिद्धार्थ

टास्क के एंड में सिद्धार्थ, हिना और गौहर के फैसले पर ना चाहते हुए भी हामी भर देते हैं और जैस्मिन भसीन को विनर अनाउंस कर दिया जाता है. इस अनाउंसमेंट के ठीक बाद, रुबीना दिलैक खुश होते हुए जैस्मिन को बधाई देती हैं और जोर से नारी शक्त‍ि का नारा लगताी हैं.

स‍िद्धार्थ शुक्ला-रुबीना द‍िलैक स‍िद्धार्थ शुक्ला-रुबीना द‍िलैक

बिग बॉस 14 में धीरे-धीरे खेल की रफ्तार बढ़ रही है. शो में कंटेस्टेंट्स अब अपनी पर्सनैलिटी के साथ सामने आते दिख रहे हैं. लेक‍िन कंटेस्टेंट्स के साथ ही घर के सीनियर्स भी कम फुटेज नहीं ले रहे. शुक्रवार के एप‍िसोड में एक टास्क के बाद सीन‍ियर सिद्धार्थ शुक्ला, रुबीना दिलैक पर आग बबूला नजर आए.

दरअसल, बिग बॉस द्वारा दिए गए एक टास्क में जैस्मिन भसीन और निक्की तंबोली के बीच जमकर खींचातानी हुई. टास्क में एक नेट बास्केट दिया गया था जिसमें ज्यादा से ज्यादा संख्या में बॉल्स इकट्ठा करने थे. जैस्मिन और निक्की दोनों ने बॉल इकट्ठा करने के बदले एक-दूसरे के बास्केट को गिराने में लग गए, जिस दौरान निक्की और जैस्मिन के बीच खूब लड़ाई हुई. गेम के एंड से पहले सीन‍ियर्स हिना खान और गौहर खान ने जैस्मिन को विनर माना, जबकि सिद्धार्थ उनसे सहमत नजर नहीं आए. वे टास्क को निक्की और जैस्मिन के बीच टाय बता रहे थे. इस दौरान उन तीनों के बीच भी काफी बहसबाजी हुई. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Experience hai to pass on toh karna hi chahiye. Right? #BiggBoss14 tonight at 10:00 PM. Catch it before TV on @vootselect. @beingsalmankhan #BB14 #BiggBoss #BiggBoss2020 @plaympl

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

टास्क के एंड में सिद्धार्थ, हिना और गौहर के फैसले पर ना चाहते हुए भी हामी भर देते हैं और जैस्मिन भसीन को विनर अनाउंस कर दिया जाता है. इस अनाउंसमेंट के ठीक बाद, रुबीना दिलैक खुश होते हुए जैस्मिन को बधाई देती हैं और जोर से नारी शक्त‍ि का नारा लगताी हैं. रुबीना के इस कमेंट को सुनकर, पहले से नाराज सिद्धार्थ अपना गुस्सा रोक नहीं पाते हैं और रुबीना पर चिल्लाने लगते हैं. 

देखें: आजतक LIVE TV

ऐसे संभाली स‍िचुएशन 

उन्हें रुबीना का यह कमेंट तंज से कम नहीं लगा इसल‍िए वे काफी भड़क जाते हैं. हालांकि बाकी लोगों ने सिचुएशन को बिगड़ने से बचा लिया, पर सिद्धार्थ, रुबीना पर बहुत गुस्सा नजर आए. बाद में रुबीना भी सफाई में कहती हैं कि उन्होंने सिद्धार्थ के फैसले को नहीं माने जाने या जैस्मिन की जीत पर यह नारा नहीं लगाया. खैर, सिद्धार्थ और रुबीना के बीच यह नोंक-झोंक पहली बार नहीं है. शो में कई बार देखा गया है कि दोनों की एक-दूसरे से बिल्कुल नहीं पटती.

 
  

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें