scorecardresearch
 

विकास गुप्ता ने खोला बिग बॉस-12 से जुड़ा ये राज, ऐसा होगा गेमप्लान

बिग बॉस-11 फेम विकास गुप्ता ने 12वें सीजन के बारे में बड़ा हिंट दे डाला है. जानें उन्होंने क्या कहा...

विकास गुप्ता और सलमान खान विकास गुप्ता और सलमान खान

बिग बॉस-12 को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है. शो से जुड़ा हर नया अपडेट पाने के लिए फैंस की उत्सुकता बरकरार है. अभी तक सामने आए अपडेट्स से ये तो साफ है कि 12वें सीजन में जोड़ीदार कॉन्सेप्ट देखने को मिलेगा. हालांकि ये जोड़ी सिर्फ लवर्स के रुप में होंगी या कुछ और. इस बारे में अभी कोई ऑफिशियल बयान सामने नहीं आया है. लेकिन बिग बॉस-11 फेम विकास गुप्ता ने एक इंटरव्यू के दौरान 12वें सीजन के बारे में बड़ा हिंट जरूर दे डाला है.

विकास गुप्ता ने कहा, मुझे इतना पता है कि इस बार शो में जोड़ियां देखने को मिलेंगी. ये मां-बेटा, भाई-बहन की जोड़ी भी हो सकती है. यह देखना मजेदार होगा. जब आपस में जानने वाले लोग शो का हिस्सा होते हैं तो मजा दोगुना हो जाता है. जैसे कि प्रियांक और मेरे साथ हुआ. हम एक-दूजे को जानते थे. पहले लगा था कि हम मिलकर गेम खेलेंगे लेकिन हम एक-दूसरे के खिलाफ हो गए थे. बिग बॉस-12 में ये देखना दिलचस्प होगा कि कंटेस्टेंट अपने रिश्ते बचाने के लिए खेलते हैं या फिर गेम खेलते हैं.

पिछले सीजन से अलग होगा बिग बॉस-12, शो में दिखेंगे लेस्बियन-गे कपल!

वैसे इससे पहले खबर आई थी कि जोड़ीदार कॉन्सेप्ट ध्यान में रखते हुए मेकर्स शो में लेस्बियन और गे कपल को लाना चाहते हैं. इससे शो को नया मसाला मिलेगा. हर बार शो में LGBT कम्यूनिटी का एक मेंबर देखा जाता है. लेकिन इस बार मेकर्स कपल को बुलाने का प्लान बना रहे हैं.

वहीं जोड़ीदार कॉन्सेप्ट को ध्यान में रखते हुए मेकर्स होस्टिंग भी दो सेलेब्स से कराने की प्लानिंग में हैं. बिग बॉस की टीम चाहती है कि  सलमान खान के साथ कोई एक्ट्रेस भी शो होस्ट करें. खबरों के मुताबिक, शो के लिए कटरीना कैफ का नाम लिया जा रहा है.

बिग बॉस-12 के लिए ऑडिशन शुरू, इस नए ट्विस्ट से मचेगा धमाल

हालांकि इस बार शो के होस्ट सलमान खान होंगे या कोई और अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है. वैसे फैंस की डिमांड तो सलमान खान ही हैं. बिग बॉस-11 की विनर भाबीजी शिल्पा शिंदे बनी थीं. पिछला सीजन काफी धमाकेदार और एंटरटेनिंग रहा था. बिग बॉस के प्रशंसकों को शो दोबारा से शुरू होने का इंतजार है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें