scorecardresearch
 

बिग बॉस: विकास के EX बॉयफ्रेंड की होगी घर में एंट्री, लगा चुके हैं यौन उत्पीड़न का आरोप

बिग बॉस के घर मेें टीआरपी बढ़ाने के रोज नए हथकंड़े अपनाए जा रहे हैं. शि‍ल्पा के बाद अब शो में विकास की मुश्कि‍लें बढ़ाने उनके एक्स बॉयफ्रेंड आने वाले हैं. हैरान करने वाली बात ये है कि विकास के बॉयफ्रेंड को काफी अच्छी रकम भी ऑफर की गई है...

X
विकास गुप्ता और पार्थ समथान विकास गुप्ता और पार्थ समथान

छोटे पर्दे के सबसे मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस के सीजन 11 को मसालेदार बनाने के लिए लगातार नए हथकंडे़ अपनाए जा रहे हैं. शिल्पा के बाद अब घर में विकास गुप्ता के एक्स बॉयफ्रेंड की एंट्री होने वाली है. टीवी एक्टर पार्थ समथान विकास के एक्स रह चुके हैं और शो में आने के लिए वो अच्छी खासी रकम भी वसूल कर चुके हैं.

हाल ही में खबर आई थी कि शिल्पा शिंदे के एक्स बॅायफ्रेंड रोमित राज की घर में एंट्री हो सकती है. शिल्पा के बाद विकास गुप्ता की परेशानी भी बढ़ने वाली है. खबरों के मुताबिक विकास के एक्स बॅायफ्रेंड पार्थ समथान जल्द ही घर का हिस्सा बनेंगे और इसके लिए उन्हें तगड़ी फीस भी ऑफर की गई है.

Bigg Boss 11: घर में बढ़ेंगी शिल्पा की मुश्किलें, होगी EX बॉयफ्रेंड की एंट्री

बता दें कि पार्थ और विकास सीरियस रिलेशन में रह चुके हैं. शो 'ये कैसी यारियां' के प्रोड्यूसर विकास गुप्ता पर पार्थ ने यौन शोषण का आरोप लगाते हुए उनको लीगल नोटिस भी भेजा था. डेली सोप क्वीन एकता कपूर ने भी इन दोनों के रिश्ते का खुलासा किया था.

वैसे बता दें कि कुछ हफ्ते पहले विकास गुप्ता जब कप्तान बने थे, तब उन्होंने लग्जरी बजट के लिए पुनीश शर्मा पर हमला तक कर दिया था. बिग बॉस के घर में किसी भी तरह की हिंसा की इजाजत नहीं है. विकास के ऐसा करने पर उन्हें सजा मिली थी और उन्हें अपनी कप्तानी गंवानी पड़ी थी.

 Bigg Boss 11: हर हफ्ते 8 लाख मिल रहे हैं हिना को, जानें शिल्पा और विकास की फीस

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें