scorecardresearch
 

बिग बॉस 10: इस घिनौनी हरकत के बाद स्वामी ओम को बिग बॉस ने दिखाया बाहर का रास्ता

स्वामी ओम की हरकतों से घरवालें और सलमान के साथ-साथ अब बिग बॉस भी परेशान हो गए हैं. ओम स्वामी की इस हरकत के बाद बिग बॉस ने उन्हें बाहर कर दिया है.

X
स्वामी ओम
स्वामी ओम

स्वामी ओम को बिग बॉस के घर में जितनी फटकार मिलती है, उनका हौसला उतना ही बढ़ रहा है. पिछले हफ्ते वीकएंड के वार में सलमान खान के बार-बार डांटने के बावजूद स्वामी ओम की बदतमीजियां बंद होने का नाम नहीं ले रही हैं.

ओम स्वामी की ह‍रकतों ने कंटेस्टेंट्स की नाक में दम कर दिया है. इन हरकतों की वजह से बिग बॉस ने स्वामी ओम को बाहर का रास्ता दिखा दिया है. इस बार ओम स्वामी ने ऐसी झिनौनी हरकत की है कि बिग बॉस को सख्त कदम उठाना पड़ा और उन्हें बाहर दिखाना पड़ा.

दरअसल हुआ ये कि कैप्टेंसी टास्क के दौरान स्वामी ओम एक कटोरे में अपना पेशाब जमा करते हैं और उसे बानी और रोहन मेहरा पर फेंक देंगे. घर वाले स्वामी को जबरन जेल में डाल देते हैं. बानी और रोहन को बिग बॉस इस बार कोई सजा नहीं देंगे, लेकिन ये घटना स्वामी ओम को बाहर का रास्ता दिखा देगी.

'बिग बॉस 10' के इस सीजन में एक कंटेस्टेंट ऐसा रहा जो एक नहीं बल्कि कई बार घर से बाहर गया. ये रिकॉर्ड बनाया है 'बिग बॉस 10' के सबसे विवादित कंटेस्टेंट स्वामी ओम ने. स्वामी ओम घर में आने के बाद से ही काफी चर्चा में रहे हैं. उन्होंने घर के सदस्यों के साथ-साथ शो के होस्ट सलमान खान को भी अपनी हरकतों से परेशान कर रखा है.

अभी कुछ दिन पहले ही स्वामी ओम कुछ समय के लिए घर के बाहर गए थे. 'बिग बॉस' के इस एपिसोड में मनवीर और स्वामी ओम को बिग बॉस कंफेशन रूम में बुलाया गया था और एक छोटे बैग में ओम का सामान पैक करने को कहते हैं. घर वाले इस फैसले से काफी खुश होते हैं और लेकिन थोड़े हैरान भी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें