scorecardresearch
 

बिग बॉस से बाहर होने पर ऑस्ट्रेलिया की लुसिंडा दुखीं, बोली- बिना गलती के सजा मिली

बिग बॉस के घर से बाहर होने के बाद लुसिंडा ने कहा घरवालों का फैसला निराश करने वाला है.

X
लुसिंडा निकोलस लुसिंडा निकोलस

पिछले एक हफ्ते से पड़ोसी भी बिग बॉस के मुख्य घर में रह रहे हैं. लेकिन मेन हाउस में ये एंट्री लुसिंडा के लिए कुछ खास अच्छी नहीं रही, क्योंकि उन्हें एक ही हफ्ते मुख्य घर में रहने के बाद घर छोड़कर जाना पड़ा. पड़ोसियों में से जब किसी एक को घर से बाहर करने की बारी आई, तो घरवालों ने महजबीं, सब्यसाची और लव त्यागी में से लुसिंडा को चुना.

 हिना खान को पीछे छोड़ बिग बॉस के पहले कप्तान बनेंगे विकास गुप्ता !

दरअसल बिग बॉस ने घरवालों को एक सीक्रेट टास्क दिया था. उन्हें एक दूसरे के रिश्तेदार बनकर मुख्य घर में रहना था और उनकी कोशिश ये होनी थी कि उनके बारे में किसी घरवाले को पता न चले.

इस दौरान उन्हें ये भी दिखाना था कि उनके बीच एक प्रॉपर्टी विवाद चल रहा है. मगर पड़ोसी ऐसा करने में नाकाम रहे, इसके बाद बिग बॉस ने पड़ोसियों को इसकी सजा के तौर पर सरप्राइज एविक्शन की घोषणा की.

 

कुत्तों से सलमान के भाइयों की तुलना, जुबैर ने कहा- चैनल ने बनाया दाऊद का दामाद

हालांकि इस टास्क में नाकाम रहने का कारण चारों पड़ोसी ही थे, मगर इसका सबसे ज्यादा नुकसान लुसिंडा को हुआ. एविक्शन के बाद इंडियन एक्सप्रेस से खास बातचीत में लुसिंडा निकोलस ने कहा कि उन्हें इस तरह घर से बाहर निकाले जाने का बहुत दुख है. उन्होंने कहा, मैं बहुत निराश हूं. लव और महजबी अपने कैरेक्टर में नहीं रह पाए, इसलिए हमारा सीक्रेट बाहर आ गया था. मुझे उनकी गलती का हर्जाना भुगतना पड़ा. मुझे बहुत बुरा लग रहा है.

लुसिंडा ने कहा, '' मैं और सब्यसाची कैरेक्टर में थे, लव होमोसेक्सुअल कैरेक्टर प्ले करने में कम्फर्टेबल नहीं था और इसलिए जब विकास ने उससे सवाल पूछा, तो वो अपने कैरेक्टर में नहीं रह पाया.

घरवालों के साथ बहुत ज्यादा घुल-मिल न पाने का कारण लुसिंडा ने बताया कि भाषा की वजह से उन्हें पहले बहुत परेशानी हो रही थी, मगर अब वह हिंदी में अच्छी तरह बात कर सकती हैं. घरवालों में सबसे ज्यादा उन्हें कौन पसंद है, इस सवाल के जवाब में लुसिंडा ने हितेन का नाम लिया. उन्होंने कहा कि वह मेरे फेवरेट हैं क्योंकि वह काफी अच्छे हैं. इसके अलावा हिना खान और पुनीश शर्मा को भी वो सपोर्ट करेंगी.

बिग बॉस के घर से बाहर होने के बाद अब योगा इंस्ट्रक्टर लुसिंडा इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपने करियर को लेकर काफी गंभीरता से ध्यान देंगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें