scorecardresearch
 

'भाबी जी घर पर हैं' में अब नहीं नजर आएंगे विभूति भइया

एंड टीवी के कॉमेडी शो 'भाबी जी घर पर हैं' में पूरी टीम बदली-बदली सी नजर आ रही है और उस पर भी वहां अंगूरी भाभी के दीवाने विभूति कहीं नजर नहीं आ रहे हैं...

सीरियल की स्टार कास्ट सीरियल की स्टार कास्ट

'भाभी जी घर पर हैं' के मेकर्स स्क्रिप्ट्स का बखूबी ध्यान रखते हैं जिससे उनकी टीआरपी बनी रहे. अब इस सीरियल के मेकर्स दर्शकों को हंसाने के लिए शो में एक नया एंगल लेकर आए हैं और शो में पूरी टीम बदली-बदली सी नजर आ रही है. इसी के साथ अंगूरी भाभी के दीवाने विभूति कहीं नजर नहीं आ रहे हैं.

'भाबी जी घर पर हैं' की अनीता भाभी के हनीमून की खास तस्वीरें...

जी हां, अब इस शो के आने वाले एपिसोड में विभूति जी यानी कि आसिफ शेख कहीं नजर नहीं आएंगे क्योंकि उनका देहांत हो गया है और पूरा मोहल्ला इस बात का शोक मना रहा है. अंगूरी भाभी से लेकर दरोगा हप्पू सिंह तक सभी सफेद कपड़ो में नजर आ रहे हैं. वहीं विभूति की वाइफ अनीता भी सफेद साड़ी में तो दिख रही हैं लेकिन पूरे ग्लैमरस अंदाज में.

मुश्किल में पुरानी अंगूरी भाभी, प्रोड्यूसर ने ठोका मानहानि का मुकदमा

बता दें कि इस शो में अब अनलिमिटेड फन का डोज शुरू होने वाला है जहां विभूति और अनीता मिलकर सबको उल्लू बना रहे हैं. विभूति ने अपने मरने का नाटक किया है और अब वो खुद के चाचा के रूप में शो में नजर आ रहे हैं. अब इस कहानी के साथ आप भी तैयार हो जाइए शो में कुछ और कॉमेडी मोमेंट्स को देखने के लिए.

'अंगूरी भाभी' के आरोपों पर बोलीं 'गोरी मेम'-प्रोड्यूसर बहुत प्रोफेशनल

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें