scorecardresearch
 

Bigg Boss OTT: करण जौहर के शो में नजर आएंगी आस्था गिल? चर्चा में है नाम

खबरें हैं कि बिग बॉस ओटीटी में शामिल होने के लिए आस्था गिल से लंबे समय से मेकर्स की बात चल रही है. अब नई रिपोर्ट के मुताबिक, आस्था ने शो के ऑफर के लिए हां कह दिया है. 

X
आस्था गिल और करण जौहर आस्था गिल और करण जौहर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बिग बॉस ओटीटी में आस्था गिल आ सकती हैं नजर
  • आस्था गिल पॉपुलर सिंगर हैं
  • अस्था खतरों के खिलाड़ी 11 में दिखाई दे रही हैं

पॉपुलर सिंगर आस्था गिल की यूथ के बीच बड़ी फैन फॉलोइंग है. उनके गानों को लोग काफी पसंद करते हैं. आस्था इन दिनों खतरों के खिलाड़ी 11 शो में खतरनाक स्टंट्स करती हुई नजर आ रही है. आस्था के जोली नेचर को शो में काफी पसंद किया जा रहा है. अब खबरें हैं कि आस्था गिल बिग बॉस ओटीटी में भी नजर आ सकती हैं. 

आस्था गिल ने बिग बॉस ओटीटी का ऑफर किया एक्सेप्ट?

खबरें हैं कि बिग बॉस में शामिल होने के लिए आस्था से लंबे समय से मेकर्स की बात चल रही है. अब नई रिपोर्ट के मुताबिक, आस्था ने शो के ऑफर के लिए हां कह दिया है. 

स्पॉटबॉय में सूत्रों के हवाले से छपी एक खबर के मुताबिक, "आस्था गिल जब खतरों के खिलाड़ी के लिए केपटाउन में शूटिंग कर रही थीं, तब उन्हें  बिग बॉस ओटीटी के लिए अप्रोच किया गया था. हालांकि, आस्था ने शो में ज्यादा इंटरेस्ट नहीं दिखाया था, क्योंकि वो अपने सिंगिंग करियर पर फोकस करना चाहती थीं. मेकर्स उनसे लगातार बात कर रहे थे. अब खबर है कि आस्था ने ऑफर एक्सेप्ट कर लिया है."

इंडियन आइडल 12 को 'Scripted' कहने पर ट्रोलर्स पर भड़के आदित्य नारायण, जवाब से कर दी बोलती बंद

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aastha Gill (@aasthagill)

जान को क्यों नहीं मिला राहुल-दिशा की शादी का Invitation? बोले- बुलाया भी होता तो...

हालांकि, आस्था गिल के बिग बॉस ओटीटी करने की खबर पर अभी कोई कंफर्मेशन सामने नहीं आया है. अब देखना यह होगा कि आस्था गिल अगर शो में जाती हैं तो ऑडियंस का उनका कितना प्यार मिलेगा. 

करण जौहर होस्ट करेंगे बिग बॉस ओटीटी

कलर्स का सबसे बड़ा और हिट रियलिटी शो बिग बॉस इस बार ऑडियंस को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी देखने को मिलेगा. बिग बॉस ओटीटी को वूट पर 6 हफ्तों के लिए स्ट्रीम किया जाएगा, जिसे करण जौहर होस्ट करेंगे. 


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें