scorecardresearch
 

सलमान और शांतनु को हरा 14 साल की लड़की बनी 'झलक...' की चैंपियन

'झलक दिखला जा सीजन 9' के फिनाले में 14 साल की लड़की ने कोरियोग्राफर सलमान युसुफ खान और एक्टर-डांसर शांतनु माहेश्वरी को हराकर ट्रॉफी अपने नाम कर ली है.

X
तेरिया मगर तेरिया मगर

'झलक दिखला जा सीजन 9' को अपना विजेता मिल गया है. दिलचस्प बात यह है कि इस शो को जीतने वाली लड़की महज 14 साल की है और उसने कोरियोग्राफर सलमान युसुफ खान और एक्टर-डांसर शांतनु माहेश्वरी को हराकर ये ट्रॉफी अपने नाम की है.

तो क्या बिग बॉस फिनाले का हिस्सा नहीं बनेंगे सलमान

नेपाल की तेरिया मगर ने इससे पहले 'डीआईडी लिटिल मास्टर्स' का तीसरा सीजन भी जीता था. तेरिया 'झलक दिखला जा' में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर आईं थीं और उन्होंने अपने जबरदस्त परफॉर्मेंस से सबको इंप्रेस कर दिया था.

'चंद्रमुखी चौटाला' की हो रही है शादी, जानें तारीख
फिनाले में रितिक रोशन भी अपनी फिल्म 'काबिल' के प्रमोशन के लिए आए थे. जज के तौर पर करण जौहर, फराह खान, जैकलीन फर्नांडिस और गणेश हेगड़े वहां मौजूद थे. रितिक, तेरिया के डांस से इतने प्रभावित हुए कि उन्होंने अपनी अगली फिल्म में तेरिया के साथ एक डांस नंबर करने की इच्छा भी जता दी.

खबरों के मुताबिक, सलमान पहले और शांतनु दूसरे रनर अप रहें. फाइनल में पहुंचने वाले यह तीनों ही काफी अच्छे डांसर है. शांतनु वर्ल्ड क्लास हिप—हॉप डांसर हैं और सलमान एक फेमस डांसर हैं. लेकिन तेरिया अपनी परफॉर्मेंस के जरिए युवाओं का दिल जीतने में कामयाब रहीं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें