scorecardresearch
 

दिल्ली में भीड़ के बीच जरीन खान के साथ छेड़छाड़

फिल्म अक्सर 2 के प्रमोशन के लिए पहुंची जरीन खान छेड़छाड़ का हुई शि‍कार. 40 से 50 लोगों की भीड़ ने एक्ट्रेस को घेरा.

अक्सर 2 अक्सर 2

इनदिनों फिल्म अक्सर 2 के प्रमोशन में जुटीं एक्ट्रेस जरीन खान के साथ दि‍ल्ली में छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. दिल्ली में जरीन खान अपनी इस फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंची थीं.

खबरों के मुताबिक जरीन खान अक्सर 2 के प्रमोशन इवेंट के लिए फिल्म की टीम के साथ दिल्ली पहुंची थीं. तय शड्यूल के मुताबिक जरीन खान के साथ 15 मिनट का इंटरेक्शन रखा गया था लेकिन ऑर्गनाइजर्स पहले ही तय समय से ज्यादा समय ले चुके थे. यही नहीं इस इवेंट के दौरान फिल्म की टीम को ठीक से सिक्योरिटी भी मुहैया नहीं करवाई गई थी. इसी दौरान फिल्म की टीम जब डिनर कर रही थी तभी जरीन ने अपनी इंटरेक्शन को खत्म कर वहां से निकल जाने का फैसला किया.

Aksar 2 New Trailer: कहानी ने जगाया सस्पेंस, श्रीसंथ भी अहम रोल में दिखे

सूत्रों की मानें तो जैसे ही जरीन खान बातचीत खत्म करके निकल ही रही थीं कि वेन्यू पर 40 से 50 लोगों की भीड़ ने उन्हें घेर लिया. लोग उनकी तस्वीरें क्ल‍िक करने लग गए और आलम ये था कि उनके कैमरा से जरीन के चेहरे के इतने करीब थे कि वह समझ ही नहीं पाई कि हो क्या रहा है. यंहा तक की धक्का मुक्की तक होने लगी और नौबत जरीन के साथ छेड़खानी तक पहुंच गई. सूत्रों के मुताबिक हैरानी की बात ये थी कि टीम में से कोई भी मेल मेंबर जरीन की मदद के लिए आगे नहीं आया.

फिल्म अक्सर-2 में बॉयफ्रेंड के KISS सीन से एक्ट्रेस रुबीना को ऐतराज

जरीन खान ने इस घटना के बारे में कहा कि वह इस तरह के ट्रीटमेंट से बेहद दुखी हैं और जैसे तैसे अपने कमिटमेंट्स का पूरा कर उन्होंने लेट नाइट फ्लाइट पकड़कर मुंबई जाने का फैसला किया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें