scorecardresearch
 

स्नेहा उलाल, जरीन और डेजी के बाद ये हैं सलमान की नई खोज...

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने इंडस्ट्री के लिए एक नए चेहरे की तलाश की है. यह नई खोज लंदन में पैदा हुई 18 साल की एनआरआई लड़की पर्ल राह है.

सलमान खान सलमान खान

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान ने फिल्म इंडस्ट्री में कई नए चेहरों को पहचान दिलाई है. स्नेहा उलाल, जरीन खान हों या फिर डेजी शाह सभी ने सलमान के जरिए ही इंडस्ट्री में कदम रखा.

सलमान एक अच्छे एक्टर के साथ-साथ नेक दिल इंसान भी हैं इस बात में कोई शक नहीं है. तभी तो सिंगर हिमेश रेशमिया हों या फिर उनकी एक्स गर्ल फ्रेंड कटरीना सहित और कई सितारें, सभी अपनी सफलता के लिए सलमान को क्रेडिट देना नहीं भूलते.

फिल्म 'सुल्तान' की शूटिंग में व्यस्त हैं सलमान
सलमान भले ही इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'सुल्तान' की शूटिंग में व्यस्त हों. लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि सलमान ने फिर से एक नए चेहरे की तलाश की हैं. खबरों की मानें तो यह नई लड़की लंदन में पैदा हुई 18 साल की एनआरआई पर्ल राह हैं. अटकलें लगाई जा रही हैं कि इनकी मुलाकात तब हुई थी जब पिछले साल सलमान लंदन गए थे.

उस दौरान दोनों की घंटो बात हुई और ऐसी अफवाहें उड़ीं कि सलमान ने पर्ल को डिनर पर भी इनवाइट किया. इतना ही नहीं दोनों अभी भी फोन के जरिए एक दूसरे के टच में हैं.

लंदन की ये बाला है सलमान की अच्छी दोस्त
पर्ल के एक करीबी दोस्त ने बताया कि हम जानते हैं कि सलमान और पर्ल अच्छे दोस्त हैं लेकिन हम उनके रिश्ते के बारे में ज्यादा कुछ नहीं कह सकते. बता दें कि पर्ल लंदन की एक जानी-मानी यूनीवर्सिटी से बिजनेस एडमिनिट्रेशन में मास्टर्स कर रही हैं और उनकी योजना आने वाले समय में मुंबई शिफ्ट होने की है.

सलमान की ये दोस्त मुंबई में तलाश रही हैं घर
पर्ल सलमान के जरिए बॉलीवुड में कदम रखना चाहती है. इतना ही नहीं, इन दिनों वह मुंबई के बांद्रा में फ्लैट तलाश रही हैं इसके लिए सलमान ने उन्हें कई रियल एस्टेट फ्रेंड्स के फोन नंबर भी दिए हैं. अब ऐसे में सलमान की आने वाली फिल्म 'दंबग 3' में इन्हें ब्रेक मिलेगा या नहीं ये तो वक्त ही बताएगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें