scorecardresearch
 

शाहिद अफरीदी की बेटी से मिलीं जरीन खान, शेयर की CUTE PHOTO

एक्ट्रेस जरीन खान हाल ही में दुबई में एक क्रिकेट इवेंट के दौरान शाहिद अफरीदी और उनकी बेटी असमारा से मिलीं. जरीन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शाहिद और उनकी बेटी के साथ एक क्यूट तस्वीर शेयर की है.

शाहिद अफरीदी और उनकी बेटी के साथ जरीन खान (Picture: Instagram/zareenkhan) शाहिद अफरीदी और उनकी बेटी के साथ जरीन खान (Picture: Instagram/zareenkhan)

एक्ट्रेस जरीन खान हाल ही में दुबई में एक क्रिकेट इवेंट के दौरान शाहिद अफरीदी और उनकी बेटी असमारा से मिलीं. जरीन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शाहिद और उनकी बेटी के साथ एक क्यूट तस्वीर शेयर की है. जरीन ने तस्वीर का कैप्शन दिया- क्या ये डॉल नहीं हैं?

Isn’t she a doll ?! ♥️ #LikeFatherLikeDaughter #AsmaraAfridi #HappyShinyPeople #TeamPakhtoon #T10CricketLeague #CricketForPeace #GeneralPetroleum #GP #UnitedForPeace #Dubai #UAE✌🏻

A post shared by Zareen Khan 🦄🌈✨👼🏻 (@zareenkhan) on

हाल में रहीं विवादों में:

गौरतलब है कि जरीन की फिल्म अक्सर 2 हाल ही में रिलीज हुई है. फिल्म रिलीज से पहले ही विवादों में घिर गई थी. दरअसल जरीन ने फिल्म के मेकर्स पर किसिंग सीन को बिना बताए बढ़ाए जाने और हर फ्रेम में छोटे कपड़े पहनने का आरोप लगाया था. जिसके बाद फिल्म के प्रोड्यूसर नरेंद्र बजाज सामने आए. उन्होंने कहा, इस फिल्म के लिए शूट किए गए हर सीन को विस्तार में जरीन को बताया गया. जरीन को फिल्म को जो स्क्रि‍प्ट दी गई शूटिंग उसी के मुताबिक हुई.

भड़काऊ सीन पर जरीन खान- सच्चे थे, तो मुझे फिल्म क्यों नहीं दिखाई

जरीन ने हर फ्रेम में छोटे कपड़े पहनाने का आरोप भी लगाया था. जिस पर प्रोड्यूसर नरेंद्र बजाज ने कहा था कि शूट करने से पहले सभी ड्रेसेज मुंबई में जरीन ने ट्राई करने के बाद फाइनल की थी. इस पर एक्ट्रेस ने कहा, हां मैंने कपड़े ट्राई किए थे. लेकिन अचानक ही हर बार उन्होंने मुझे नए कपड़े पहनने को दिए.

मेकर्स चाहते थे कि मैं स्पोंसर्स के साथ डिनर करूं. जहां पर बीयर भी सर्व की जाती थी. मैं अक्सर-2 के गाने के लिए बिकनी नहीं पहनना चाहती थीं. लेकिन वह चाहते थे कि मैं बिकिनी ही पहनूं. फिल्म के सेट पर काफी कंफ्यूजन रहता था.

'सलमान संग फिल्म रिलीज के बाद मेरा वजन राष्ट्रीय मुद्दा बन गया'

जरीन ने कहा, मैंने सिर्फ किसिंग सीन्स की लंबाई और कुछ ऐसे सीन्स के बारे में बात की थी जो मुझे पंसद नहीं आए. अगर वे लोग गलत नहीं हैं, तो फिर क्यों मुझे फिल्म रिलीज से पहले नहीं दिखाते? अगर उन्होंने फिल्म जैसे मुझे बताई वैसे बनाई है तो, मुझे फिल्म दिखाने से क्यों बच रहे हैं? मुझे फिल्म की स्क्रीनिंग में क्यों नहीं बुलाया गया? उन्होंने कहा, वे लोग इतने सीनियर होने के बावजूद झूठ बोल रहे हैं और इतना नीचे गिर गए हैं.  मुझे ड्रामा से नफरत है. मुझे कंट्रोवर्सी में रहना बिल्कुल पसंद नहीं है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें