scorecardresearch
 

कंगना की 'क्वीन' के डायरेक्टर विकास बहल पर सहकर्मी ने लगाया छेड़छाड़ का आरोप

डायरेक्टर विकास बहल पर उनकी एक कलीग ने मोलेस्टेशन का आरोप लगाया है. वैसे, ये वही विकास हैं जो कंगना रनोट को लेकर 'क्वीन' जैसी सशक्त फिल्म बना चुके हैं...

कंगना के साथ विकास बहल कंगना के साथ विकास बहल

कंगना रनोट की फिल्म 'क्वीन' के डायरेक्टर विकास बहल पर उन्हीं की एक सहकर्मी ने छेड़छाड़ का आरोप लगाया है. बताया जा रहा है कि इसके बाद से फैंटम फिल्म्स के पार्टनर को कंपनी से बाहर निकाल दिया गया है.

विकास की सहकर्मी ने आरोप लगाया है कि कुछ समय पहले गोवा के ट्र‍िप के दौरान विकास ने उनको मोलेस्ट किया था. फिलहाल मामने की जांच के लिए कमिटी बनाई गई है. मामले को फैंटम फिल्म्स के मालिक अनुराग कश्यप, मधु मंटेना, विक्रमादित्य मोटवानी और प्रोडक्शन हाउस के पार्टनर रिलायंस एंटरटेनमेंट भी देख रहे हैं.

TVF सीईओ पर दूसरी FIR, इंटरव्यू के लिए बुलाकर केबिन में छेड़छाड़ का आरोप

एक नहीं 3 हैं पीड़ित
खबरों के मुता‍बिक, पिछले कुछ समय से विकास का व्यवहार बेहद खराब बताया जा रहा है. फैंटम फिल्म्स से जुड़े एक सूत्र के हवाले ये बताया जा रहा है कि शिकायत भले ही अभी एक की ओर से आई हो लेकिन असल में 3 पीड़िता हैं.

विकास ने किया आरोपों का खंडन
वहीं डायरेक्टर विकास बहल ने इस आरोप को सिरे से खारिज किया है. विकास का कहना है कि HR के पास ऐसी कोई शिकायत नहीं है और ना ही उनको कंपनी से बाहर निकाला गया है.

ब्वॉयफ्रेंड के सामने गर्लफ्रेंड से छेड़छाड़ कर मनचलों ने बनाया VIDEO

विकास ने ये भी कहा है- जहां तक उस लड़की की बात है तो वह मेरी अच्छी दोस्त है और मैं उससे पूछूंगा कि मैंने अपनी सीमा कब और कहां लांघी. फिलहाल तो मैं खुद को ही पीड़ित महसूस कर रहा हूं.

प्रोडक्शन हाउस के बयान का इंतजार
फिलहाल विकास जिस कंपनी के साथ जुड़े हैं, उसकी ओर से कोई बयान नहीं दिया गया है. हालांकि मधु मंटेना की ओर से कहा जा रहा है कि ऐसा कोई मामला नहीं है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें