scorecardresearch
 

कैप्टन के बिना चलेगा बिग बॉस का घर, 1 हफ्ते में रद्द हुए 2 टास्क

बिग बॉस-12 में इस हफ्ते नहीं बनेगा कोई कैप्टन. जानें बिग बॉस ने क्यों रद्द किया कैप्टेंसी टास्क?

X
रोमिल चौधरी और दीपिका कक्कड़ इब्राहिम (फोटो: कलर्स ट्विटर) रोमिल चौधरी और दीपिका कक्कड़ इब्राहिम (फोटो: कलर्स ट्विटर)

बिग बॉस में इस हफ्ते कंटेस्टेंट को मजेदार टास्क दिए गए. लग्जरी बजट टास्क BB पंचायत में सरपचों की अदालत चली. ये टास्क दीपिका कक्कड़ इब्राहिम और दीपक ठाकुर की टीम के 3-3 स्कोर पर अटक गया. पंचों की सहमति ना बन पाने के बाद बिग बॉस ने टास्क रद्द कर दिया. अब कैप्टेंसी टास्क भी दावेदारों के बीच सहमति ना बन पाने की वजह से रद्द हो गया है.

शायद ये बिग बॉस के इतिहास में पहली बार हुआ हो, जब एक ही हफ्ते में दो टास्क रद्द हुए हैं. मतलब ये कि इस हफ्ते घर में कोई कैप्टन नहीं होगा और किसी को इम्यूनिटी नहीं मिलेगी. कैप्टेंसी की जंग दीपिका, सुरभि, दीपक और रोमिल के बीच थी. अब वीकेंड के वार में सलमान खान इस पर कैसे रिएक्ट करते हैं, ये देखना दिलचस्प होगा.

आखिर कैसे रद्द हुआ कैप्टेंसी टास्क?

चारों कैप्टेंसी के दावेदारों को एक टास्क दिया गया था. जिसमें उनके दोस्तों को कैप्टेंसी की तलवार को म्यान में बचाए रखना था. सुरभि की तलवार रोहित ने, दीपिका की मेघा धाडे, रोमिल की जसलीन और दीपक की तलवार करणवीर बोहरा ने पकड़ी.

चारों को आपसी सहमति कर अपनी जगह से हटना था. लेकिन बिग बॉस की कई बार चेतावनी के बावजूद चारों नहीं हटे. अंत में बिग बॉस को ये टास्क रद्द करना पड़ा. इस साल बिग बॉस में कई टास्क रद्द हुए हैं. जिसकी वजह से सलमान ने वीकेंड के वार में घरवालों को फटकार भी लगाई.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें