scorecardresearch
 

यह शो नंबर वन, केबीसी और बिग बॉस टॉप-10 से बाहर

हर बार की तरह इस हफ्ते भी टीवी सीरियल्स की लोकप्रियता में उतार-चढ़ाव देखने को मिली. केबीसी और बिग बॉस जैसे रियलिटी शो टॉप 10 से बाहर हो गए.

नागिन 3 नागिन 3

हर बार की तरह इस हफ्ते भी टीवी सीरियल्स की लोकप्रियता में उतार-चढ़ाव देखने को मिली. इस हफ्ते की BARC रेटिंग में धारावाहिकों ने फिर बाजी मारी. एकता कपूर के प्रोडक्शन का नागिन 3 नंबर वन पर रहा, वहीं स्टार परिवार अवॉर्ड चौथे नंबर पर रहा.

इस हफ्ते टीआरपी के मामले में सुरभि ज्योति और पर्ल पुरी स्टारर नागिन 3 नंबर वन पर रहा. दूसरे नंबर पर कुंडली भाग्य और तीसरे पर कुमकुम भाग्य रहा. चौथे नंबर पर स्टार परिवार अवॉर्ड को लोकप्रियता मिली. पांचवें पर कुल्फी कुमार बाजेवाला ने बाजी मारी. वहीं सबसे पॉपुलर माना जाने वाला टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है, टॉप 5 से बाहर होकर नौवें नंबर पर पहुंच गया.

नागिन 3 की एक्ट्रेस का पार्टी में स्टनिंग लुक, Photos

छठवें नंबर पर इश्क सुभान अल्लाह, सातवें पर शक्त‍ि अस्त‍ित्व एक अहसास की और आठवें पर इंडियन आइडल रहा. ये रिश्ता क्या कहलाता है इस बार नौवें नंबर पर रहा. दसवें नंबर पर जो शो हो, उसका नाम है डांस प्लस 4. इस तरह बहुत बड़ा बदलाव तो इस हफ्ते नहीं हुआ, लेकिन बिग बॉस और केबीसी दोनों शो टॉप टेन से बाहर हो गए. 

बिग बॉस उस समय टॉप 10 से बाहर हुआ है, जब ये रियलिटी शो नए मोड़ पर आ गया है. बिग बॉस में शनिवार को आने वाले शो का प्रोमो दिखाया गया है. जिसमें जलोटा घर में पहुंचते हैं. जसलीन उनसे पूरे उत्साह के साथ गले मिलती हैं. जब सलमान खान जलोटा और जसलीन के तीन साल के अफेयर की बात छेड़ते हैं तो जलोटा कहते हैं कि उनके अंदर जसलीन के लिए कोई रोमांटिक फीलिंग नहीं है. जवाब में जसलीन कहती हैं कि शायद उन्हें ही कोई कंफ्यूजन था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें