scorecardresearch
 

BB12: जेल के टिकट पर बगावत, बिग बॉस ने दी घरवालों को सजा

रोमिल चौधरी बिग बॉस हाउस के नए कैप्टन. क्यों बागी हुए शिवाशीष? कप्तान बनने के बाद रोमिल के फैसले पर हुआ बवाल.

रोहित सुचांती-रोमिल चौधरी रोहित सुचांती-रोमिल चौधरी

बिग बॉस-12 में रोमिल चौधरी घर के नए कप्तान बन गए हैं. कैप्टन बनते ही वे एग्रेसिव मोड में आ गए हैं. बिग बॉस ने रोमिल को एक कंटेस्टेंट को काल कोठरी का टिकट देने का मौका दिया है. इसी पर घर में हंगामा खडा हो गया है.

कलर्स पर जारी प्रोमो में दिखाया गया है कि रोमिल मेघा धाड़े का नाम लेते हैं. अपना नाम सुनते ही मेघा गुस्से में आ जाती हैं. वे जेल जाने की टिकट को फेंक देती हैं. दोनों के बीच कहासुनी होती है. मेघा कहती हैं अगर गाली-गलौच के लिए मुझे जेल भेजा जा रहा है कि तो सुरभि को भी कालकोठरी जाना होगा.

फिर रोमिल सुरभि को जेल जाने को कहते हैं. दोनों के बीच एक बार फिर से दरार पैदा हो गई है. बाद में रोमिल, सुरभि को छोड़ शिवाशीष का नाम लेते हैं. शिवाशीष भी गुस्से में टिकट फेंक देते हैं. वे बिग बॉस के आदेश की अवहेलना करते हैं, जेल जाने से बिल्कुल मना कर देते हैं.

हंगामा बढ़ता देख बिग बॉस सभी कंटेस्टेंट को सजा सुनाते हैं. शिवाशीष की बगावत बाकी सभी घरवालों को मुश्किल में डाल डेती है. जिसके परिणा स्वरुप बिग बॉस रोमिल के अलावा सभी को अगले हफ्ते के लिए नॉमिनेट कर देते हैं. अब अगले हफ्ते 7 कंटेस्टेंट में से कोई एक बेघर होगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें