scorecardresearch
 

आजमगढ़ में निरहुआ के लिए कैंपेन करने पहुंचे भोजपुरी के ये दिग्गज सितारे

भोजपुरी एक्टर निरहुआ (दिनेश लाल यादव) बीजेपी के टिकट पर आजमगढ़ लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं. भोजपुरी फिल्मों में सफल पारी खेलने के बाद राजनीतिक मंच पर भी निरहुआ की चर्चा है. चुनावी रैलियों में निरहुआ के प्रति लोगों की दीवानगी देखने को मिल रही है.

 निरहुआ और पीएम नरेंद्र मोदी निरहुआ और पीएम नरेंद्र मोदी

भोजपुरी एक्टर निरहुआ (दिनेश लाल यादव) बीजेपी के टिकट पर आजमगढ़ लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं. भोजपुरी फिल्मों में सफल पारी खेलने के बाद राजनीतिक मंच पर भी निरहुआ की चर्चा है. चुनावी रैलियों में निरहुआ के प्रति लोगों की दीवानगी देखने को मिल रही है. आजमगढ़ लोकसभा सीट पर निरहुआ के खिलाफ यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव हैं. इस चुनावी जंग में निरहुआ की जीत में दम भरने के लिए कई भोजपुरी स्टार उनका सपोर्ट करते दिखे हैं.

आजमगढ़ में निरहुआ कैंपेन को सपोर्ट करने वालों में अरविंद अकेला कल्लू, रितेश पांडेय, पवन सिंह, खेसारी लाल यादव, विक्रांत सिंह, मनोज टाइगर, संजय पांडे, आदित्य ओझा जैसे सितारे शामिल हैं. इन सभी एक्टर्स ने आजमगढ़ की जनता से निरहुआ के पक्ष में वोट देने की अपील की है.

आख़िरी मौके पर निरहुआ का सपोर्ट करने आम्रपाली दुबे भी आईं. आम्रपाली दुबे ने कहा, "समूची भोजपुरी इंडस्ट्री निरहुआ का सपोर्ट कर रही है. हम चाहते हैं कि निरहुआ आजमगढ़ से चुनाव जीते." आम्रपाली ने भोजपुरी में भी लोगों से निरहुआ को वोट देने की अपील की.

View this post on Instagram

#Repost @vikrant8235 Vote 🗳 for @bjp4india Vote 🗳 for @dineshlalyadav ji Vote 🗳 for bright future 🤟🙏👍 @pravesh_lal

A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav) on

भोजपुरी इंडस्ट्री के कलाकारों ने निरहुआ के लिए कैंपेन करने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी है. पूरी फिल्म इंडस्ट्री निरहुआ को सपोर्ट कर रही है. निरहुआ की रैलियों में जमकर भीड़ देखने को मिली है. स्टार पावर का दम निरहुआ की रैलियों में देखने को मिल रहा है. निरहुआ की रैलियों में बच्चे, बुजुर्ग, पुरुष और महिला सभी वर्ग के लोग हाजिरी लगाते हैं.

View this post on Instagram

Ye desh nhi jhukne dunga Ye desh nhi rukne dunga,🙏 #bharatmatakijai#bjp4azamgarh#maibhichowkidar @narendramodi @myogi_adityanath @bjp4india

A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav) on

निरहुआ ने पिछले दिनों बीजेपी के बड़े नेताओं से मुलाकात की थी. हाल ही में निरहुआ पीएम नरेंद्र मोदी से भी मिले. बीजेपी को पूरी उम्मीद है कि निरहुआ आजमगढ़ में एसपी का किला ढहाएंगे. निरहुआ के चुनावी भाषण भी ट्रेंड में हैं. अब 23 मई को मालूम चलेगा कि आजमगढ़ सीट पर अखिलेश और निरहुआ में से कौन किस पर भारी पड़ा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें