scorecardresearch
 

इस हॉरर फिल्म में तमन्ना को डरा रहे प्रभुदेवा, खामोशी का ट्रेलर रिलीज़

तमन्ना फिल्म में सुरभि का किरदार निभा रही हैं जो देख नहीं सकती और सुन नहीं सकती लेकिन उसे पेंटिंग का काफी शौक है. फिल्म की थीम प्रॉपर्टी विवाद पर है

तमन्ना भाटिया तमन्ना भाटिया

लंबे समय बाद प्रभुदेवा रुपहले पर्दे पर वापसी कर रहे हैं. वे एक साइकोलॉजिकल हॉरर फिल्म का हिस्सा बने हैं और इस फिल्म में उनके साथ लीड रोल में तमन्ना भाटिया नज़र आने वाली हैं. खामोशी नाम की इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है. तमन्ना फिल्म में सुरभि का किरदार निभा रही हैं जो देख नहीं सकती और सुन नहीं सकती लेकिन उसे पेंटिंग का काफी शौक है. फिल्म की थीम प्रॉपर्टी विवाद पर है और इस फिल्म में प्रभुदेवा का किरदार काफी खतरनाक दिखाई देता है. इस फिल्म में संजय सूरी और भूमिका चावला भी अहम किरदार निभाते दिखेंगे.

गौरतलब है कि इस फिल्म के बारे में अप्रैल 2018 में एक बात सामने आई थी कि प्रोड्यूसर वासु भगनानी फिल्म के फाइनल कट से खुश नहीं थे और वे फिल्म के महत्वपूर्ण हिस्सों को रीशूट करना चाहते थे. वही डेक्कन क्रॉनिकल की रिपोर्ट के अनुसार, खामोशी पहली ऐसी फिल्म है जिसे 8K कैमरा से शूट किया गया है.

कई रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म में प्रभास भी एक कैमियो के रोल में दिखाई देंगे. इस फिल्म को तमिल में नयनतारा के साथ शूट किया जाएगा और इस फिल्म का नाम कोलाईयुथिर कलाम होगा. प्रभुदेवा इसके अलावा सलमान खान की फिल्म दबंग 3 के डायरेक्शन की कमान संभाल चुके हैं. वे कुछ समय पहले मध्य प्रदेश में सलमान खान के साथ शूट करते हुए भी नज़र आए थे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें