scorecardresearch
 

बाढ़ ने तबाह किया घर-भीग गई किताबें, सोनू सूद बोले- आंसू पोंछ ले बहन

सोशल मीडिया पर एक बच्ची का वीडियो शेयर करते हुए बताया गया कि बाढ़ की वजह से इसका घर खत्म हो गया और किताबें भी भीग गईं. वीडियो में दिख रहा है कि लड़की भीगी किताबों को देख काफी रो रही है. अब इस वीडियो को देख सोनू सूद का दिल भी पिघल गया है.

सोनू सूद सोनू सूद

एक्टर सोनू सूद ने मदद करने का जो अभियान तीन महीने पहले शुरू किया था, वो अभी भी जारी है और उसका दायरा पहले से भी बढ़ा हो गया है. जो सोनू पहले सिर्फ प्रवासी मजदूरों की मदद कर रहे थे, अब वे विदेश में फंसे लोगों तक भी मदद पहुंचा रहे हैं और देश में बाढ़ से परेशान लोगों की भी सुध ले रहे हैं. इसी कड़ी में सोनू सूद अब एक आदिवासी बच्ची की मदद कर रहे हैं.

सोनू ने की आदिवासी बच्ची की मदद

सोशल मीडिया पर एक बच्ची का वीडियो शेयर करते हुए बताया गया कि बाढ़ की वजह से इसका घर खत्म हो गया और किताबें भी भीग गईं. वीडियो में दिख रहा है कि लड़की भीगी किताबों को देख काफी रो रही है. अब इस वीडियो को देख सोनू सूद का दिल भी पिघल गया है. उन्होंने हमेशा की तरह मदद का हाथ बढ़ाया है. उन्होंने उस लड़की के लिए ट्वीट किया- आसूं पोछ ले बहन, किताबें भी नई होंगी और घर भी. सोनू सूद का ये ट्वीट वायरल हो गया है. एक बार फिर उन्होंने मुश्किल समय में किसी की जिंदगी रोशन कर दी है.

इससे पहले भी सोनू सूद ने कई मौकों पर ऐसे काम कर लोगों का दिल जीता है. असम और बिहार में बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए भी एक्टर ने बड़ा अभियान चलाया है. उन्होंने रोजगार देने के लिए नई मुहिम की भी शुरुआत की. इसके अलावा किसानों के घर भी एक्टर ने खुशियां दी हैं. किसी को ट्रैक्टर तो किसी को बैल तोहफे में दे उन्होंने उन गरीब किसानों की जिंदगी आसान की है. सोनू ने अपने काम के जरिए बच्चों के दिल में भी अलग जगह बनाई है. कई ऐसी पोस्ट वायरल हैं जहां कोई बच्चा सोनू को अपना हीरो बता रहा है तो कोई उनके काम से इंप्रेस होकर उन जैसा बनने के सपने देख रहा है.

सुशांत केस: SC के फैसले पर बोली महाराष्ट्र सरकार- ना बिहार की जीत हुई और ना ही हमारी हार

दीपिका पर कंगना का वार- डिप्रेशन के धंधेबाजों को पब्लिक ने औकात दिखा दी!

कोरोना काल में सोनू सूद ने इतनी लोकप्रियता हासिल कर ली है कि अब वे हर शो में दिखाई दे जाते हैं. कपिल शर्मा शो में आने के बाद हाल ही में उन्हें सुपर डांसर में भी देखा गया. उस शो में भी सोनू को ट्रिब्यूट दिया गया. एक्टर ने भी अपने अभियान के बारे में दिलचस्प बाते बताईं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें