scorecardresearch
 

डिंपल के वीडियो पर ट्रोल हुए अक्षय कुमार, यूजर्स ने बताया सनी देओल का 'रिश्तेदार'

सनी देओल और डिंपल कपाड़िया का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद अब ट्रोलर्स का निशाना बने हैं अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना.

सनी देओल और अक्षय कुमार सनी देओल और अक्षय कुमार

कुछ दिन पहले डिंपल कपाड़िया के साथ सनी देओल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. इस वीडियो को देखकर कहा जा रहा था कि सनी और डिंपल का रिश्ता अब भी काफी खास है. लेकिन अब इस वीडियो को लेकर डिंपल कपाड़िया की बेटी ट्विंकल खन्ना और दामाद अक्षय कुमार को भी सोशल मीडिया यूजर्स ने ट्रोल करना शुरू कर दिया है.

डिंपल के साथ आज भी है सनी का रिश्ता! कभी बेटियां बुलाती थीं 'छोटे पापा'

ट्विटर पर कई लोगों ने काफी पर्सनल और बेहूदा कमेंट कर  अक्षय को ट्रोल किया. सोशल मीडिया में Mrs Funnybones के नाम से मशहूर टि्वंकल खन्ना से भी सनी-डिंपल के वीडियो पर प्रतिक्रिया मांगी गई. किसी ने उनसे इस पर आर्टिकल लिखने को भी  कहा. एक यूजर ने पूछा, ट्विंकल हर मुद्दे पर खुलकर बोलती हैं, तो इस मामले में वो चुप क्यों हैं?

ट्रोलर्स का शिकार सिर्फ ट्विंकल खन्ना ही नहीं बन रही हैं. अक्षय कुमार को भी कई पर्सनल कमेंट्स किए जा रहे हैं. किसी ने लिखा है कि सनी हैं अक्षय के नये रिश्तेदार.  

डिंपल के साथ वीडियो वायरल होने के बाद सनी ने पोस्ट की ये PHOTO

बता दें कि पिछले दिनों सामने आए एक वीडियो में सनी और डिंपल एक-दूसरे का हाथ पकड़े नजर आ रहे हैं. इसे लंदन का बताया जा रहा है. हालांकि ये वीडियो कब का है, इस बारे में कोई जानकारी नहीं आई है. वीडियो वायरल होने के बाद सनी देओल का एक स्टेटस भी तुरंत ही चर्चा में आ गया था. सनी ने अपने हैंडल पर मनाली से एक फोटो पोस्ट की थी. इसमें उन्होंने लिखा कि वह इस वक्त मनाली में हैं. 

जब सनी देओल को 'छोटे पापा' कहती थीं डिंपल कपाड़िया की बेटियां

वैसे मुंबई मिरर की रिपोर्ट की मानें, तो सनी देओल और डिंपल कपाड़िया कुछ महीनों पहले लंदन में स्पॉट हुए थे. सनी के साथ डिंपल का रिश्ता काफी पुराना है. राजेश खन्ना से अलग होने के बाद डिंपल ने उनका घर छोड़ दिया था. इस दौरान उन्होंने सनी देओल के साथ कई फिल्में की. दोनों में काफी गहरी दोस्ती हो गई थी.  बॉलीवुड में उनके अफेयर की चर्चाएं भी थीं. खबरों की मानें तो दोनों का यह रिश्ता 11 साल तक चला था और सनी ने डिंपल को पत्नी का दर्जा भी दिया था.

सनी देओल की पूजा से शादी हो चुकी थी फिर भी उनका रिश्ता डिंपल के साथ चलता रहा. डिंपल की भी शादी हो चुकी थी लेकिन वो अपने पति राजेश खन्ना से अलग रह रही थीं.पिंकविला में छपे आर्टिकल 'फ्राइडे फ्लैशबैक' के मुताबिक, जब सनी और डिंपल एक दूसरे को डेट कर रहे थे तो डिंपल की दोनों बेटियां ट्विंकल और रिंकी खन्ना सनी को 'छोटे पापा' कहकर बुलाने लगी थीं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें