scorecardresearch
 

टीवी पर शुरू होगा स्टार वार, अमिताभ, अक्षय और सलमान से भिड़ेंगे आमिर

आमिर खान जल्द ही अपने टीवी शो सत्यमेव जयते का सीजन-4 ला सकते हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक ठग्स ऑफ हिंदुस्तान की शूटिंग पूरी होने के बाद शुरू करेंगे सत्यमेव जयते का शूट.

X
आमिर खान आमिर खान

30 सितंबर को टीवी पर अक्षय कुमार आ रहे हैं अपने कॉमेडी शो द ग्रेट लाफ्टर चैलेंज के साथ. 1 अक्तूबर को सलमान खान बिग बॉस लेकर आएंगे. शाहरुख भी जल्द ही टेड-टॉक्स इंडिया नाम का टीवी शो ला रहे हैं.  बिग-बी अमिताभ बच्चन पहले ही अपने शो केबीसी से टीआरपी की दौड़ में सबको पीछे छोड़ चुके हैं. अब इस लिस्ट में आमिर खान का नाम भी शामिल होने वाला है.

सुनने में आ रहा है कि आमिर भी अपने मशहूर टीवी शो सत्यमेव जयते के साथ छोटे परदे पर लौट सकते हैं. जल्द ही इसका चौथा सीजन शुरू होने वाला है.मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक साल 2018 के मार्च-अप्रैल में इस शो का सीजन-4 शुरू हो सकता है.

आमिर को मिल गई कटरीना, एकसाथ 'ठगेंगे हिंदुस्तान'

बता दें कि सामाजिक मुद्दों पर प्रकाश डालने वाला यह शो टीवी पर बेहद लोकप्रिय रहा है. इस शो में सिर्फ सामाजिक समस्याओं पर चर्चा ही नहीं की जाती है, बल्कि उनके हल और सुझाव भी दिए जाते हैं. इस शो में ऐसे लोगों को भी बुलाया जाता है, जिन्होंने अपने दम पर समाज के लिए कोई मिसाल पेश की हो.

फिलहाल आमिर खान ठग्स ऑफ हिंदुस्तान की शूटिंग कर रहे हैं. साथ ही वो दिवाली के मौके पर रिलीज होने वाली अपनी फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार के प्रमोशन में भी व्यस्त हैं. कहा जा रहा है कि इन दोनों ही प्रोजेक्ट्स से फुरसत पाते ही वो सत्यमेव जयते की शूटिंग शुरू कर देंगे.

'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान में आमिर, कटरीना और विजय कृष्ण आचार्य एक बार फिर से काम करेंगे. आचार्य इस फिल्म के निर्देशक हैं. इन तीनों ने पहले 'धूम 3' में एक साथ काम किया था. आमिर और बच्चन पहली बार एक साथ काम कर रहे हैं, जबकि कटरीना और बच्चन 'सरकार' और 'बूम' में साथ काम कर चुके हैं.

ये है आमिर खान की जिंदगी का सबसे मुश्किल रोल, खुद किया खुलासा

वहीं सीक्रेट सुपरस्टार में वह म्यूजिक कंपोजर शक्ति कुमार का रोल निभा रहे हैं. वैसे तो फिल्म में उनका कैमियो रोल ही है, लेकिन इसमें उनका लुक अब तक आई फिल्मों से बिलकुल अलग नजर आ रहा है. उनके बालों का स्टाइल, दाढ़ी, कपड़े, चलने-बोलने का अंदाज सब कुछ काफी अलग और बहुत दिलचस्प है. फिल्म में दंगल गर्ल जायरा वसीम मुख्य किरदार में हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें