scorecardresearch
 

रोमांस का बादशाह बनने को तैयार हैं विक्की कौशल, शाहरुख खान से लिए टिप्स

बॉलीवुड के रोमांस किंग शाहरुख खान आजकल उरी : द सर्जिकल स्ट्राइक फेम विक्की कौशल को रोमांस के गुर बता रहे हैं. दरअसल, फिल्मफेयर अवार्ड्स शो के एक वीडियो में शाहरुख खान, विक्की कौशल को रोमांस सिखाते नजर आ रहे हैं.

शाहरुख खान और विक्की कौशल एक शो के दौरान शाहरुख खान और विक्की कौशल एक शो के दौरान

बॉलीवुड के रोमांस किंग शाहरुख खान आजकल उरी : द सर्जिकल स्ट्राइक फेम विक्की कौशल को रोमांस के गुर बता रहे हैं. दरअसल, फिल्मफेयर अवार्ड्स शो के एक वीडियो में शाहरुख खान, विक्की कौशल को रोमांस सिखाते नजर आ रहे हैं. उनके इस रोमांस क्लास से विक्की ने कितना ज्ञान लिया इस बात का पता तो शनिवार को चलेगा. फिलहाल, ट्विटर पर उनका मजेदार वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है. 

फिल्मी सितारों से सजी फिल्मफेयर अवार्ड्स शो में शाहरुख खान ने विक्की कौशल के साथ मिलकर ऑडियंस का भरपूर मनोरंजन किया. रोमांस क्लास में शाहरुख खान ने विक्की कौशल को बताया कि ऑडियंस सीट के पीछे वाली लाइन में बैठी दो लड़कियां उन्हें पसंद कर रहीं हैं. इसपर विक्की ने जोश में आकर लड़कियों से अपने उरी वाले स्टाइल में पूछा 'लड़कियों हाउज द जोश'.

बस फिर क्या था, शाहरुख ने विक्की के मजे लेते हुए कहा कि इस तरह से पूछने पर लड़कियां डर जाएंगी. उन्होंने विक्की को उनके इस देशभक्त‍ि वाले जोश को रोमांस की कक्षा में कुछ देर के लिए बंद रखने की सीख दी.

शो में विक्की ने रोमांस किंग शाहरुख खान से रोमांस सीखने पर खुद को खुशनसीब बताया. उन्होंने कहा कि वे रोमांस का बादशाह बनना चाहते हैं. इस प्यार की पाठशाला के साथ ही शाहरुख ने करण जौहर की आने वाली फिल्म तख्त का भी हिंट दिया है. चूंकि फिल्म में विक्की कौशल हैं, तो शाहरुख ने कहा कि रोमांस का बादशाह बनने के लिए रोमांस के तख्त की जरूरत है.

खैर, इस अवार्ड शो में विक्की ने कितना सीखा और शाहरुख ने कितना सिखाया ये तो विक्की की आने वाली फिल्में ही बताएंगीं. उम्मीद है उरी फेम विक्की देशभक्त‍ि के अलावा रोमांस भी ईमानदारी से करेंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें