scorecardresearch
 

एबीवीपी के कार्यकर्ताओं ने शाहरुख खान के कार्यक्रम में किया हंगामा

बॉलीवुड के 'किंग खान' शाहरुख का असहिष्णुता पर दिए बयान को काफी समय हो गया है, लेकिन बबाल थमने का नाम नहीं ले रहा है. शाहरुख खान को एक कार्यक्रम के दौरान दिल्ली यूनिवर्सिटी के हंसराज कॉलेज में भारी विरोध का सामना करना पड़ा.

X
शाहरुख खान
शाहरुख खान

एबीवीपी से जुड़े हुए कुछ लोगों ने मंगलवार दिल्ली विश्वविद्यालय के हंसराज कॉलेज के बाहर प्रदर्शन किया जहां शाहरुख खान एक समारोह में शामिल होने आए थे. इन लोगों ने अभिनेता के खिलाफ नारे लगाते हुए उन्हें वापस जाने को कहा.

शाहरुख अपनी आगामी फिल्म 'फैन' का गाना लॉन्च करने अपने कॉलेज में आए हुए थे. करीब दस छात्रों ने कॉलेज के गेट के बाहर खड़े होकर शाहरुख वापस जाओ के नारे लगाए.

ड्यूटी पर मौजूद पुलिस के एक अधिकारी ने कहा, 'शाहरूख के पहुंचने से पहले कुछ छात्रों ने एंट्री गेट के बाहर कुछ मिनट तक नारेबाजी की. हमने उनसे ऐसा नहीं करने को कहा और कुछ समय बाद वे चले गए. वे शाहरुख वापस जाओ के नारे लगा रहे थे.'

यही इसी कार्यक्रम में सुपरस्टार शाहरुख खान ने कहा कि कोई भी फिल्म निर्माता इस उद्देश्य से सिनेमा नहीं बनाता कि लोग इससे गलत सीख लेंगे और यह दुखद है कि कई बार दर्शक फिल्म देखकर गलत चीजों से प्रभावित हो जाते हैं.

राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में एक अपहरण के सिलसिले में पुलिस ने दावा किया कि आरोपी शाहरुख खान की 1993 की फिल्म डर से प्रभावित था जिसके बाद अभिनेता से इस बारे में पूछा गया था. शाहरूख ने कहा, फिल्म हस्तियों का फैन्स पर शानदार प्रभाव पड़ता है. मेरा मानना है कि हमारा लोगों पर सकारात्मक ज्यादा और नकारात्मक कम असर पड़ता है. हमारा काम उन पर उससे ज्यादा असर करता है जितना हम सोचते हैं. कोई भी फिल्म निर्माता लोगों पर नकारात्मक असर के लिए फिल्म नहीं बनाता. कई बार लोग गलत सीख ले लेते हैं. यह दुर्भाग्यपूर्ण है.

दिल्ली में अपहरण के सिलसिले में पुलिस ने दावा किया कि आरोपी शाहरुख खान की 1993 की फिल्म 'डर' से प्रभावित था जिसके बाद अभिनेता से इस बारे में पूछा गया था. शाहरुख इन दिनों अपनी आगामी फिल्‍म 'रईस' की शूटिंग कर रहे हैं. इसके अलावा वे फिल्‍म 'फैन' में नजर आएंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें