scorecardresearch
 

घरेलू हिंसा की शिकायत पर अक्षय कुमार, ट्विंकल खन्ना और डिंपल कपाड़ि‍या को SC का नोटिस

सुप्रीम कोर्ट ने बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार,  ट्विंकल खन्ना और डिंपल कपाडिया को अनिता आडवाणी के साथ घरेलू हिंसा करने की शिकायत पर नोटिस जारी किया है.

अक्षय कुमार, ट्विंकल खन्ना, डिंपल कपाडिया अक्षय कुमार, ट्विंकल खन्ना, डिंपल कपाडिया

सुप्रीम कोर्ट ने बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार, ट्विंकल खन्ना और डिंपल कपाडिया को अनिता आडवाणी के साथ घरेलू हिंसा करने की शिकायत पर नोटिस जारी किया है.

बॉलीवुड के जाने माने दिवंगत सुपरस्टार राजेश खन्ना की लिव इन पार्टनर होने का दावा करने वाली अनिता आडवाणी ने अक्षय कुमार और उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना के खिलाफ घरेलू हिंसा का केस दर्ज करवाया था. अनिता आडवाणी की इस शिकायत को पहले मंबई कोर्ट ने खारिज कर दिया था. मुंबई कोर्ट के इस फैसले के चलते अनिता ने अपनी शिकायत को बरकरार रखने का अनुरोध किया है. जिसके चलते अब सु्प्रीम कोर्ट ने अक्षय कुमार और उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना को इस मामले के तहत नोटिस जारी किया है. इस मामले की जानकारी हाल ही में ANI ने ट्वीट करके दी है.

 


अनीता ने याचिका में घरेलू हिंसा की अपनी शिकायत बरकरार रखने का अनुरोध किया है. सुप्रीम कोर्ट के प्रधान न्यायाधीश न्यायमूर्ति एच.एल. दत्तू की अध्यक्षता वाली शीर्ष अदालत की एक पीठ ने डिंपल को यह नोटिस अनीता की याचिका पर जारी किया. अनीता ने बम्बई उच्च न्यायालय के उस आदेश को चुनौती दी है, जिसने डिंपल कपाड़िया और अन्य के खिलाफ दर्ज कराई गई घरेलू हिंसा की उनकी शिकायत रद्द कर दी. अनीता की ओर से उपस्थित हुए वरिष्ठ अधिवक्ता सी.ए. सुंदरम ने न्यायालय को बताया कि उनकी मुवक्किल राजेश खन्ना और डिपल कपाड़िया के अलग होने के बाद 25 साल से सुपरस्टार के साथ रह रही थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें