scorecardresearch
 

सत्यमेव जयते का बिजनेस 50 करोड़ के करीब, गोल्ड अब भी आगे

अक्षय कुमार स्टारर फिल्म गोल्ड और जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म सत्यमेव जयते एक साथ रिलीज हुई थीं. 15 अगस्त को रिलीज हुई इन दोनों फिल्मों के अब तक के कुल बिजनेस में तकरीबन 10 करोड़ रुपयों का फर्क है.

सत्यमेव जयते और गोल्ड का पोस्टर सत्यमेव जयते और गोल्ड का पोस्टर

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम, मनोज बाजपेई, आएशा शर्मा और अमृता खानविलकर स्टारर फिल्म सत्यमेव जयते बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन कर रही है. 15 अगस्त को रिलीज हुई मिलाप जावेरी निर्देशित यह फिल्म 50 करोड़ का आंकड़ा छूने वाली है. फिल्म का अब तक का कुल कलेक्शन 46 करोड़ 55 लाख रुपये हो चुका है. उम्मीद है कि रविवार के बिजनेस के बाद इसका कुल कलेक्शन 50 करोड़ से ऊपर चला जाएगा.

फिल्म का चौथे दिन (शनिवार) का कुल बिजनेस 9 करोड़ 3 लाख रुपये रहा. इसी के साथ फिल्म 50 करोड़ क्लब में शामिल होने के थोड़ा और करीब पहुंच गई है. सत्यमेव जयते के बिजनेस के साथ एक अच्छी बात यह भी है कि फिल्म का बिजनेस लगातार एक ग्राफ में चल रहा है और कलेक्शन में कोई खास गिरावट नहीं आई है. रविवार को इसके बिजनेस में उछाल आ सकता है.

जॉन और मनोज की यह फिल्म 15 अगस्त को अक्षय कुमार स्टारर फिल्म गोल्ड के साथ रिलीज हुई थी. सत्यमेव जयते एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है जबकि गोल्ड की कहानी कुछ वास्तविक घटनाओं पर आधारित है. अक्षय कुमार की गोल्ड स्वतंत्र भारत के पहले ओलंपिक गोल्ड मेडल की कहानी बयां करती है. कोईमोई की रिपोर्ट के मुताबिक गोल्ड का अब तक का कुल कलेक्शन 56 करोड़ रुपये हो चुका है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें