scorecardresearch
 

कॉफी विद करण-6 में पिता सैफ संग डेब्यू करेंगी सारा अली खान

सारा अली खान फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. इसके बाद वे सिंबा में रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी.

सारा, सैफ सारा, सैफ

पॉपुलर टॉक शो ''कॉफी विद करण'' 21 अक्टूबर से ऑनएयर होने वाला है. सेलेब्रिटी टॉक शो में मेहमानों की लिस्ट को लेकर हमेशा से फैंस के बीच उत्सुकता रहती है. इस बार शो में कई नए चेहरे गेस्ट बनकर पहुंचेंगे. खबर है कि स्टारकिड सारा अली खान करण के शो में पिता सैफ के साथ नजर आएंगी.

DNA की रिपोर्ट के मुताबिक, सारा अपने डैड सैफ के साथ करण के शो में डेब्यू करेंगी. दोनों एक-दूसरे के संग अपनी बॉन्डिंग के बारे में बताएंगे. अगर ये खबर सही साबित होती है तो फैंस के लिए ये बड़ा सरप्राइज होगा.

दूसरी तरफ चर्चा है कि करण के चैट शो में जाह्नवी कपूर अपने भाई अर्जुन के साथ डेब्यू करेंगी. सूत्रों के मुताबिक, ''जाह्नवी के जोड़ीदार बनेंगे अर्जुन कपूर, दोनों एक-दूसरे के काफी करीब हैं. मुश्किल की घड़ी में अर्जुन ने जाह्नवी-खुशी की हिम्मत बांधी. शो में वे दोनों एक-दूसरे के सीक्रेट्स से पर्दा उठाएंगे.''

खबरें हैं कि जाह्नवी-अर्जुन, सारा-सैफ के अलावा न्यूली मैरिड कपल भी शो में नजर आएंगे. इनमें विराट कोहली-अनुष्का शर्मा और सोनम कपूर-आनंद आहूजा शामिल हैं. इस साल करण के शो में कई स्टारकिड्स का डेब्यू हो सकता है. इस लिस्ट में सुहाना खान, अहान पांडे, अनन्या पांडे के नाम हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें