scorecardresearch
 

5550 स्क्रीन्स पर रिलीज होगी 'ट्यूबलाइट', बॉक्स ऑफिस के 'बाहुबली' बने सलमान

सलमान खान की 'ट्यूबलाइट' 23 जून को रिलीज हो रही है और इस फिल्म ने रिलीज से पहले ही बॉक्स ऑफिस पर एक नया रिकॉर्ड बनाकर सबको चौंका दिया है...

सलमान खान सलमान खान

सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' 23 जून को रिलीज हो रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये फिल्‍म विदेश में 1200 स्क्रीन्स पर रिलीज होगी. इसी के साथ इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर रिलीज से पहले ही एक नया रिकॉर्ड बना लिया है जिससे शाहरुख खान और आमिर खान भी पीछे रह गए हैं.

बता दें कि सलमान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' को फ्रांस में 60 सिनेमाघरों में दिखाया जाएगा जो किसी भी बॉलीवुड फिल्म के लिए फ्रांस में इतनी ज्यादा संख्या में सिनेमाघरों में फिल्म रिलीज किए जाने का आज तक का सबसे बड़ा आंकड़ा है. इसी के साथ इसे विदेश में 1200 स्क्रीन्स पर रिलीज किया जा रहा है जोकि विदेश में रिलीज होने वाली तीनों खानों की फिल्मों में से ये अब तक की सबसे ज्यादा स्क्रीन पर रिलीज होने वाली फिल्म बन गई है.

रेडियो और नाच मेरी जान के बाद ट्यूबलाइट का इमोशनल गाना तिनका तिनका रिलीज

खबर है कि 'ट्यूबलाइट' को देश-दुनिया के कुल 5,550 सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा. अब तक भारत की सबसे बड़ी फिल्म 'बाहुबली 2' को ही सबसे ज्यादा थिएटर में एक साथ रिलीज किया गया था. यह संख्या कुल 9000 सिनेमाघरों की थी जिसमें भारत में 6,500 सिनेमाघरो में रिलीज किया गया था.

ट्यूबलाइट के नए गाने नाच मेरी जान में दिखा सलमान-सोहेल का BHAIHOOD

बता दें कि सलमान की सुल्तान करीब 1000 स्क्रीन पर रिलीज हुई थी, वहीं बजरंगी भाईजान 800 स्क्रीन पर रिलीज हुई थी. बताया जा रहा है कि ये फिल्म सलमान की अब तक की सबसे बड़ी फिल्म साबित होगी. इस फिल्म में सलमान खान के साथ चाइनीज एक्ट्रेस झू-झू नजर आएंगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×