scorecardresearch
 

तो इस वज‍ह से सलमान खान के साथ यूलिया गईं लेह!

सलमान खान और उनकी गर्लफ्रेंड यूलिया अाजकल लेह में हैं. कुछ ही दिन पहले दोनों को लेह के लिए रवाना होते हुए मुम्बई एयरपोर्ट पर साथ देखा गया था.

यूलिया वांतूर और सलमान खान यूलिया वांतूर और सलमान खान

सलमान खान आजकल अक्सर अपनी गर्लफ्रेंड यूलिया के साथ देखे जाते हैं. यही नहीं, यूलिया खुद भी शायद सलमान को अकेला छोड़ना पसंद नहीं करतीं, इसीलिए हर जगह उनके पीछे-पीछे पहुंच जाती हैं.

अभी हाल ही में डायरेक्टर कबीर खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' के सेट पर भी यूलिया सलमान के साथ पहुंच गईं. कुछ ही दिन पहले दोनों को लेह के लिए रवाना होते हुए मुम्बई एयरपोर्ट पर साथ देखा गया था. लेकिन यहां माजरा सिर्फ मोहब्बत का नहीं है.

यूलिया का 'ट्यूबलाइट' से क्या है नाता?
सूत्रों से पता चला है कि यूलिया सलमान के साथ लेह सिर्फ छुट्टियां मनाने और सलमान की शूटिंग देखने नहीं गईं हैं, बल्कि वो खुद वहां शूटिंग कर रही हैं. यूलिया की शूटिंग का लेना देना फिल्म 'ट्यूबलाइट' से कतई नहीं है. वो तो वहां अपनी एक डॉक्यूमेंट्री फिल्म को शूट कर रही हैं.

सलमान कर रहे हैं यूलिया की फिल्म प्रमोट
यूलिया न सिर्फ लद्दाख की खूबसूरती एक्सप्लोर कर रही हैं, बल्कि वहां की तमाम जगहों को शूट भी कर रही हैं. वो कैमरे में यह कैद करना चाहती हैं कि आखिर लेह में रहना कैसा होता है - जहां शहरों कि कोई भीड़भाड़ न हो, सिर्फ ऊंचे-ऊंचे खूबसूरत पहाड़ हों और हर तरफ शान्ति हो. अब कहीं ऐसा न हो जाए कि हमारे भाईजान अपनी अगली फिल्म 'ट्यूबलाइट' के प्रमोशन्स के साथ-साथ अपनी गर्लफ्रेंड यूलिया की डॉक्यूमेंट्री भी प्रमोट न करने लगें. हालांकि इससे लद्दाख टूरिज्म को खासा फायदा होगा!

यूलिया चाहती हैं अपनी पहचान
लेकिन इसमें कोई शक नहीं है कि व्यक्तिगत तौर पर यूलिया अपने करियर और ग्रोथ पर काफी ध्यान दे रही हैं. वो खुद चाहती हैं कि उन्हें सिर्फ सलमान खान की गर्लफ्रेंड के नाम से न जाना जाए बल्कि उनके काम से भी जाना जाए. हम सभी जानते हैं कि उनका अपना एक पॉपुलर रोमानियाई रियलिटी शो 'फरमा वेडेटलॉर' भी है जिससे जुड़ने का मन खुद सलमान खान भी बना रहे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें