scorecardresearch
 

सलमान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' के साथ रिलीज होगा शाहरुख की नई फिल्म का ट्रेलर

अगर आपको सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' का बेसर्बी से इंतजार है तो आपको जानकर खुशी होगी कि इसी दिन शाहरुख भी उनके साथ पर्दे पर नजर आएंगे...

X
शाहरुख खान और सलमान खान शाहरुख खान और सलमान खान

सलमान खान और शाहरुख खान के फैंस के लिए एक अच्छी खबर है कि ये दोनों जल्द ही फिर से साथ नजर आएंगे. जी हां शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की अपकमिंग फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' का ट्रेलर सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' के साथ रिलीज किया जाएगा. सलमान की 'ट्यूबलाइट' 23 जून को रिलीज है.

गुरुवार को शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा स्टारर 'जब हैरी मेट सेजल' का फर्स्ट लुक रिलीज किया गया है. पहले खबरें आई थी कि फिल्म का नाम 'द रिंग', 'रहनुमा' या 'रोला' रखा जाएगा लेकिन फिल्म के मेकर्स ने सोचा कि 'जब हैरी मेट सेजल' नाम ही फिल्म के लिए ठीक होगा.

शाहरुख-अनुष्का स्टारर जब हैरी मेट सेजल का पहला पोस्टर रिलीज

फिल्म में शाहरुख एक पंजाबी गाइड बने हैं, जिनका नाम हरविंदर सिंह नेहरा है. फिल्म में शाहरुख को सब हैरी कहकर पुकारते हैं. फिल्म में अनुष्का बबली गुजराती लड़की सेजल के किरदार में हैं. जब सेजल यूरोप में ट्रिप पर रहती हैं तब उनकी मुलाकात हरविंदर से होती है. फिर दोनों कैसे प्यार में पड़ते हैं- यही फिल्म की कहानी है. इसके पहले शाहरुख और अनुष्का 'रब ने बना दी जोड़ी' और 'जब तक है जान' जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं.

शाहरुख-अनुष्का पंजाब में कर रहे हैं शूटिंग, देखें PHOTOS

'जब हैरी मेट सेजल' 4 अगस्त को बड़े पर्दे पर दिखाई जाएगी. पहले ये अक्षय कुमार की फिल्म 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' के साथ रिलीज होने वाली थी लेकिन अब ये किसी भी फिल्म के साथ क्लैश नहीं होगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें