scorecardresearch
 

सलमान का Bigg Boss 12 लोनावला नहीं, इस जगह होगा लॉन्च

बिग बॉस 12 में होने जा रहे हैं खास बदलाव. जानिए दर्शकों के लि‍ए कितना अलग होगा ये सीजन.

बिग बॉस 11 में सलमान खान बिग बॉस 11 में सलमान खान

बिग बॉस 12 अपने दर्शकों के लिए हर बार की तरह इस बार भी कुछ खास ला रहा है. सलमान खान के इस शो के बारे में एक के बाद एक बातें उजागर हो रही हैं. शो का प्रोमो और लोगो सामने आ चुका है. कई कंटेस्टेंट के नाम भी सामने आने लगे हैं.

हर बार बिग बॉस की ओपनिंग सेरेमनी खास होती है. ये  सामान्यत: मुंबई के पास स्थ‍ित लोनावला में होती है, लेकिन सूत्रों की मानें तो इस बार जगह में बदलाव किया गया है. इसकी लॉन्चिंग गोवा में होगी. शो की प्रेस कॉन्फ्रेंस भी यहीं होगी.    

बता दें कि बिग बॉस 16 सितंबर से वापसी करने जा रहा है. आम तौर पर यह शो अक्टूबर में शुरू होता है लेकिन इस बार इसे एक महीने पहले शुरू किया जा रहा है. शो को हर बार पहले से थोड़ा अलग और थोड़ा बेहतर बनाने की कोशिश की जाती है ताकि इसमें दर्शकों का रुझान बना रहे.

एक रिपोर्ट के मुताबिक इस बार होस्ट सलमान खान घरवालों से टीवी के जरिए बात नहीं करेंगे. अब तक के सीजन्स में दबंग खान कंटेस्टेंट्स से एक टीवी के जरिए जुड़े रहते थे और हफ्ते में दो दिन वह घर के सदस्यों की क्लास लेते थे. इस बार इस कॉन्सेप्ट को थोड़ा बदला जा रहा है और अब घर के सदस्यों को क्लास रूम जैसी ही एक लोकेशन पर बिठाया जाएगा. सामने एक ब्लैकबोर्डनुमा स्क्रीन होगी जिस पर सलमान नजर आएंगे.

इस स्क्रीन पर सलमान एक टीचर के अंदाज में ही नजर आएंगे और घर वालों से हफ्ते भर की खैर खबर लेंगे. जानकारी के मुताबिक शो के प्रोमो में यही दिखाने की कोशिश की गई है. शो में इस बार कौन से कंटेस्टेंट शामिल होंगे इस बात का आधिकारिक ऐलान तो पहले एपिसोड में ही किया जाता है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें