scorecardresearch
 

खुशखबरी...9 साल बाद पर्दे पर साथ दिखेंगे सलमान और अमिताभ बच्चन

9 साल बाद फिर से सलमान खान और अमिताभ बच्चन रेमो डिसूजा की थ्रिलर फिल्म रेस-3 में साथ दिखाई देंगे. खबर है कि बिग बी इस ऑफर को लेकर रोमांचित हैं और उन्हें सलमान के साथ काम करने में कोई दिक्कत नहीं है.

X
सलमान खान और अमिताभ बच्चन सलमान खान और अमिताभ बच्चन

सलमान और अमिताभ के फैंस के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी है. जल्द ही ये दोनों एक्टर्स एक फिल्म में साथ आने वाले हैं. रेमो डिसूजा रेस का तीसरा पार्ट लेकर आ रहे हैं. जिसे लेकर मेकर्स के हाथ बड़ी कामयाबी लगी है कि वह सलमान और बिग को साथ लाने में सफल हुए हैं.

सलमान के शो में दिखेगी कपिल की 'बीवी', जीत चुकी है मिस इंडिया का ताज

खबरों की मानें तो बिग बी को फिल्म के लिए अप्रोच किया गया है. अगर चीजें प्लान के अनुसार होती हैं तो जल्द ही ये दोनों एक्टर्स 9 साल के लंबे गैप के बाद स्क्रीन शेयर करेंगे. वैसे सलमान और अमिताभ की फिल्मों में केमिस्ट्री दमदार रही है. दोनों ने 2008 में गॉड तुस्सी ग्रेट हो फिल्म में साथ काम किया था. सलमान और अमिताभ ने फिल्म बागबान और बाबुल में भी स्क्रीन शेयर किया है. सूत्र यह भी बताते हैं कि बिग बी इस ऑफर को लेकर रोमांचित हैं. उन्हें सलमान के साथ काम करने में कोई दिक्कत नहीं है. बता दें, रेस की पहली दो फ्रेंचाइजी को अब्बास मस्तान ने डायरेक्ट किया था. जिसमें मुख्य किरदार सैफ अली खान, अक्षय खन्ना ने निभाया था और सपोर्टिंग रोल में अनिल कपूर दिखे थे. लेकिन अब रेस की तीसरी फ्रेंचाइजी को रेमो डिसूजा निर्देशित करेंगे.

अक्षय कुमार को बेटे सलमान से बेहतर मानते हैं सलीम खान, जानें क्या है मामला

रेमो को उनकी डांस फिल्मों के लिए जाना जाता है. वह डांस फिल्म ABCD, ABCD-2 का निर्देशन कर चुके हैं. लेकिन अब वह रेस-3 जैसी थ्रिलर फिल्म पर हाथ आजमाना चाहते हैं. इस फिल्म में जैकलीन हीरोइन की भूमिका में होंगी. खबरों के मुताबिक फिल्म की शूटिंग इस साल अक्टूबर से शुरू होगी.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें