scorecardresearch
 

चर्चा है कि बेटे को जन्म देंगी करीना कपूर

चर्चा है कि प्रेग्नेंट करीना कपूर बेटे को जन्म देंगी. खबरों के मुताबिक इस बात की जानकारी करीना और सैफ को लंदन में मिली है क्योंकि वहां भ्रूण के लिंग की जांच करवाना अवैध नहीं है.

करीना कपूर खान की प्रेग्नेंसी की खबरें इनदिनों खूब चर्चा में हैं और इससे भी बड़ी चर्चा है कि करीना एक बेटे को जन्म देंगी. हालांकि इंडिया में कोख में पल रहे भ्रूण के लिंग का पता लगाना अवैध है लेकिन विदेश में ऐसा नहीं है, इसलिए इस खबर के बारे में कपल को यूके में ही पता चला है.

BollywoodLife में छपी खबर के मुताबिक, चर्चा है कि जब सैफ और करीना लंदन गए थे तभी डॉक्टर्स ने उन्हें बताया कि वो बेटे के मां-बाप बनने जा रहे हैं. इसके पहले लंदन हॉलीडे के दौरान करीना के मैडिकल चैकअप कराने की खबरें भी सामने आईं थी.

करीना की प्रेग्नेंसी की न्यूज कई दिनों से चर्चा में रही लेकिन कपल ने इस गुड न्यूज को शेयर करने में कुछ वक्त लिया. खबर है कि इन दिनों कपल पटौदी में ही क्योंकि करीना नहीं चाहतीं कि उनकी प्रेग्नेंसी की तस्वीरें क्लि‍क हों. फिल्म 'की एंड का' और 'उड़ता पंजाब' में नजर आईं करीना जल्द फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' के लिए शूटिंग शुरू कर देंगी. मजे की बात यह है कि फिल्म में करीना प्रेग्नेंट लेडी के किरदार में ही नजर आएंगी. इस फिल्म में सोनम कपूर भी अहम किरदार में नजर आएंगी. करीना कपूर की फैन सोनम कपूर करीना संग पहली बार कोई फिल्म करने जा रही हैं और उन्हें इस पल का बेसब्री से इंतजार था. सोनम इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं.

वहीं सैफ अली खान भी अपनी अगली फिल्म 'रंगून' की तैयारी में जुटे हैं. विशाल भारद्वाज के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में सैफ अली खान के अलावा शाहिद कपूर और कंगना रनोट भी लीड रोल अदा कर रहे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें