scorecardresearch
 

ऋषि ने फिरंगी को बताया कपिल की फर्स्ट मूवी, लोगों ने कहा- सुबह ही लगा ली?

ऋषि कपूर ने कपिल शर्मा को उनकी फिल्म फिरंगी के लिए ट्विटर पर बधाई देते हुए इसे उनकी पहली फिल्म कहा. जिसके बाद फैंस ने एक्टर को ट्रोल करते हुए लिखा कि क्या आपने सुबह-सुबह ही पी ली है.

ऋषि कपूर और कपिल शर्मा ऋषि कपूर और कपिल शर्मा

ऋषि कपूर आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं. अभी अमेरिकन सिंगर बेयोंस की प्रेगनेंट फोटो का मजाक उड़ाने पर बवाल कम भी नहीं हुआ था कि अब एक और नया बखेड़ा खड़ा हो गया है. अब वह 'फिरंगी' को कपिल शर्मा की पहली फिल्म बताकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं.

दरअसल, कुछ देर पहले ऋषि ने कपिल शर्मा को उनकी फिल्म 'फिरंगी' के लिए ट्विटर पर बधाई दी थी. उन्होंने ट्वीट किया- मेरे बेस्ट फ्रेंड कपिल शर्मा को उनकी डेब्यू फिल्म 'फिरंगी' के लिए ढेर सारी बधाईयां.

इस ट्वीट के पोस्ट होते ही एक्टर पर आलोचनाओं की बौछार सी गई है. गौरतलब है कि यह कपिल शर्मा की पहली फिल्म नहीं है. उन्होंने दो साल पहले ''किस किस को प्यार करूं'' से बॉलीवुड में एंट्री की थी. 'फिरंगी' कपिल की दूसरी फिल्म है. हालांकि यह जरूर है कि इससे वह बतौर प्रोड्यूसर डेब्यू जरूर कर रहे हैं.

सिंगर की प्रेग्नेंसी फोटो का मजाक उड़ाना भारी पड़ा, ट्रोल हुए ऋषि कपूर

लेकिन डेब्यू प्रोड्यूसर पहली फिल्म होने की बात ऋषि कपूर के ट्वीट में नहीं लिखी गई है. इसलिए ट्रोलर्स ने भी बिना देर किए चुटकी लेनी शुरू कर दी. एक यूजर ने लिखा कि सरजी आज सुबह सुबह ही स्टार्ट किया है क्या? सोडा नहीं तो पानी सही ले लो. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- सर कभी तो ठीक-ठाक पोस्ट कर लिया करो.

इससे पहले सोमवार को ऋषि कपूर ने सोशल मीडिया पर अमेरिकन सिंगर बेयोंस की फूलदान से तुलना करते हुए कैप्शन लिखा- फूल खिले हैं गुलशन गुलशन. बेयोंस की यह तस्वीर प्रेग्नेंसी फोटोशूट की है. कुछ लोगों को यह ट्वीट बेहद फनी लगा. वहीं कुछ लोगों को एक्टर का ये ट्वीट एकदम बेहूदा लगा. इसके लिए उन्होंने एक्टर को आड़े हाथ भी लिया.

फारूक अब्दुल्ला के समर्थन में ऋषि कपूर, कहा- PoK है पाकिस्तान का

मुंबई की RJ सुचित्रा त्यागी को ऋषि कपूर का ये फनी ट्वीट पसंद नहीं आया. उन्होंने ट्विटर पर एक्टर की इस हरकत की आलोचना की. उन्होंने ट्वीट किया- यह बिल्कुल भी फनी नहीं है. बस फिर क्या था सुचित्रा के ट्वीट ने ऋषि कपूर का पारा चढ़ा दिया. उन्होंने आरजे को पर्सनल मैसेज किए. जिसका स्क्रीनशॉट सुचित्रा ने ट्विटर पर शेयर किया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें