scorecardresearch
 

अमिताभ ने उड़ाया था विश्व कप का मज़ाक, अब ऋषि कपूर ने भी लिए मजे

हाल ही में भारत और न्यूजीलैंड विश्व कप मैच बारिश की वजह से धुल गया था जिस पर अमिताभ बच्चन ने टूर्नामेंट पर एक जोक किया था.

ऋषि कपूर फोटो इंस्टाग्राम ऋषि कपूर फोटो इंस्टाग्राम

आईसीसी विश्व कप 2019 में तीन मैच बारिश के कारण रद्द हो चुके हैं. इसके चलते आईसीसी को काफी आलोचना झेलनी पड़ रही है. भारत और न्यूजीलैंड के बीच होने वाला बहुप्रतीक्षित मुकाबला भी बारिश की वजह से धुल गया जिसके चलते कई क्रिकेट प्रेमी काफी नाराज़ नजर आए और सोशल मीडिया पर आईसीसी के शेड्यूल पर सवाल खड़े किए. हाल ही में बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन ने भी इस घटना पर व्यंग्य करते हुए कहा था कि आईसीसी को विश्व कप भारत में कराना चाहिए क्योंकि देश को इस समय बारिश की जरूरत है. अमिताभ के बाद अब ऋषि कपूर ने भी इस मामले में जोक किया है.

ऋषि कपूर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वायरल मीम शेयर किया है जिसमें विश्व कप के डिजाइन को एक छतरी में तब्दील कर दिया गया है. दरअसल इंग्लैंड में विश्व कप के दौरान हो रही बारिश के चलते इस डिज़ाइन को विश्व कप ट्रॉफी बना दिया गया है.  ऋषि ने इसे शेयर करते हुए कहा कि ये क्रिकेट विश्व कप का नया डिज़ाइन है.

गौरतलब है कि ऋषि कपूर न्यूयॉर्क में अपना इलाज करा रहे हैं. फैमिली और फ्रेंड्स उनसे मिलने आते रहते हैं. हाल ही में पाकिस्तानी एक्ट्रेस मावरा होकेन उनसे मिलने के लिए पहुंचीं थी. ऋषि कपूर ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करके ये जानकारी दी. ऋषि ने हाल ही में कैंसर की बीमारी से पीड़ित होने और उसके इलाज के बारे में खुलासा किया. कुछ दिनों पहले ऋषि ने वापस अपने घर यानी भारत आने की इच्छा जताई थी. रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऋषि कपूर अपना बर्थडे भारत में मनाना चाहते हैं.  4 सितंबर को अपने जन्मदिन से पहले वे भारत आने की कोशिश कर रहे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें